बौलीवुड से लेकर हौलीवुड तक अपनी एक्‍ट‍िंग से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के बार फिर से खबरों में हैं. दीपिका इस साल टाइम की मोस्‍ट पावरफुल 100 लोगों की लिस्‍ट में जगह बनाने वाली अकेली बौलीवुड अभिनेत्री बनी हैं. फिल्‍म ‘पद्मावत’ के बाद से ही दीपिका का पापुलैरिटी काफी ज्‍यादा बढ़ गई है.

टाइम्‍स मैगजीन के मुताबिक दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों की टाइम की वार्षिक सूची उन लोगों की सूची है जिनके बारे में हमारा मानना है कि यह समय उनका है. दीपिका के अलावा भारतीय क्रिकेट सनसनी विराट कोहली और ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है.

forever grateful!🙏🏽 @vindiesel #TIME100 @time

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मैगजीन की कलाकारों की लिस्‍ट में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं. इसके अलावा अलग-अलग क्षेत्रों से गायिका रिहाना, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर भी शुमार हैं.

वहीं हौलीवुड फिल्‍म xXx 4 में दीपिका पादुकोण के अपोजिट नजर आए एक्‍टर विन डीजल ने मैगजीन में दिए इंटरव्‍यू में दीपिका के बारे में कहा कि दीपिका पहली एक्‍टर थीं जिन्‍हें सबसे पहले कास्‍ट किया गया था. दीपिका अपनी प्रतिबद्धता को एक सच्चे परफौर्मर की तरह एक नए स्तर तक ले गईं. यह अपने आप में दुर्लभ है. सभी को पता है कि वह कितनी खूबसूरत हैं. कोई भी आपको इस बात की जानकारी दे सकता है कि उनकी कौमेडी की टाइमिंग कितनी अच्छी है, लेकिन वह सिर्फ एक स्टार नहीं हैं. वह अभिनेत्रियों की भी अभिनेत्री हैं.

बता दें कि टाइम मैगजीन हर साल दुनियाभर के 100 सबसे प्रभावशाली पुरुष और महिला को चुनकर सूची जारी करता है. ये 15वां मौका है जब ये सूची मैगजीन जारी की गई है.

VIDEO : नेल आर्ट डिजाइन – टील ब्लू नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.