करीना कपूर खान ने मां बनने के बाद फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ से अपना कमबैक किया था. उनकी कमबैक फिल्‍म ने बौक्‍स औफिस पर अच्छी कमाई की थी. भले ही इस फिल्म में चार हीरोइनों ने लीड रोल निभाया था लेकिन इस बात में कोई शक नहीं कि करीना के स्‍टारडम से ही फिल्‍म चली है. करीना अपनी स्‍टार पावर के दम पर दर्शकों को सिनेमा तक खींचने में कामयाब होती रही हैं. अब करीना फिल्‍ममेकर करण जौहर की फिल्‍म ‘तख्‍त’ में नजर आनेवाली हैं. जिसकी घोषणा करण जौहर ने खुद की थी. करीना फिल्म ‘गुड न्‍यूज’ में अक्षय कुमार के आपोजिट भी नजर आनेवाली हैं. खबरें यह भी हैं कि करीना ‘तख्‍त’ और ‘गुड न्‍यूज’ के अलावा ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सीक्वल में अर्जुन कपूर के साथ दिखेंगी.

खबरें हैं कि करीना को एक के बाद एक कई औफर मिल रहे हैं. उनके पास फिल्मों की भरमार है और वे जल्‍द कई और फिल्‍में भी साइन करेंगी. उनकी डिमांड एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ती दिख रही है, जिसके चलते करीना ने अपनी फीस भी बढ़ा ली है. वीरे दी वेडिंग के लिए करीना ने 7 करोड़ रुपये लिये थे लेकिन अब उन्‍होंने अपनी फीस बढ़ाकर 10 करोड़ कर दी है.’

करीना अब डबल डिजिट में फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई हैं. इससे पहले इस लिस्‍ट में दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत का नाम शामिल था. दीपिका ने फिल्‍म ‘पद्मावत’ के लिए 13 करोड़ की फीस ली थी. हालांकि उनके को-स्‍टार्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को 10-10 करोड़ दिये गये थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना ने फिल्‍म रंगून के लिए 11 करोड़ की फीस ली थी.

प्रियंका चोपड़ा बौलीवुड के साथ-साथ हौलीवुड फिल्‍में भी कर रही हैं लेकिन वे कम फीस चार्ज कर रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका ने सलमान खान स्‍टारर ‘भारत’ के लिए 6.5 करोड़ रुपये लिये थे. हालांकि बाद में उन्‍होंने यह फिल्‍म छोड़ दी. बता दें कि करण जौहर की ‘तख्‍त’ में करीना के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, विक्‍की कौशल, भूमि पेडनेकर और दिग्‍गज अभिनेता अनिल कपूर नजर आनेवाले हैं.