अपकमिंग मलयालम फिल्म ओरू अदार लव में काम कर रही एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अब उनके बौलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा तेज हो गई है. खबरों की मानें तो प्रिया प्रकाश वारियर बहुत जल्द बौलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

वह किसी और के साथ नहीं बल्कि बौलीवुड स्टार रणवीर सिंह के अपोजिट हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया प्रकाश रणवीर की अपकमिंग फिल्म सिंबा में उनके अपोजिट नजर आ सकती हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर अपकमिंग मलयालम फिल्म के गाने मानिक्या मलरया पूवी के वीडियो में अपनी आंखों से इशारे करने करने के बाद चर्चा में आई थीं. फिल्म के वीडियो में कुछ सेकेंड के लिए नजर आने वाली प्रिया रातों-रात लड़कों का नेशनल क्रश बन चुकी हैं.

bollywood

प्रिया प्रकाश इन दिनों अपनी पढ़ाई और अपनी पहली फिल्म की शूटिंग पर ध्यान दे रही हैं. वह फिल्म के गाने में कुछ सेकेंड के लिए नजर आई थीं लेकिन उतने से वक्त में उन्होंने सबको अपना दीवाना बना दिया. प्रिया ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. वहीं उनके फेमस होने के बाद उन्हें कई फिल्मों के औफर मिलने लगे.

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सिंबा के लिए प्रिया प्रकाश को अप्रोच किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘इस फिल्म में लड़की का किरदार उतना बड़ा नहीं है, लेकिन प्रिया आंख मारते ही रातों-रात काफी फेमस हो गई हैं. इसके बाद बौलीवुड का भी ध्यान उनकी तरफ बढ़ा है’. हालांकि अभी प्रिया के फिल्म में होने की कोई औफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

bollywood

अगर प्रिया रणवीर के साथ इस फिल्म में काम करती हैं तो यह उनके लिए काफी बड़ा मौका होगा. रणवीर फिल्म इंडस्ट्री के टौप एक्टर्स में से एक हैं. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बौय की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी.

वहीं पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने रणवीर सिंह के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी. रणवीर स्टारर फिल्म सिंबा इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होनी है. अभी तक फिल्म की लीडिंग लेडी का नाम फाइनल नहीं किया जा सका है.