बौलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘राजी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक भारतीय जासूस की भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म की कहानी उनके किरदार के इर्द गिर्द घूमती हुई होगी. इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया था और इस ट्रेलर को क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद किया गया, जिसके बाद आलिया ने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया. दरअसल, हाल ही में आलिया एक सिंगिंग रियलिटी शो में शामिल हुईं थीं. यहां आलिया ने अपनी फिल्म ‘राजी’ के पहले गाने की कुछ लाइन्स भी गाईं.

गौरतलब है कि आलिया भट्ट सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ के सेमी फिनाले में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. यहां आलिया ने शो के जज शंकर महादेवन के साथ अपनी फिल्म का पहला गाना गाया. फिल्म के इस गाने का नाम ‘ऐ वतन मेरे’ है. आलिया भट्ट की इस फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है और यह एक सत्य घटना पर आधारित है. इस फिल्म में आलिया सहमत की भूमिका में नजर आएंगी जो कश्मीर की रहने वाली है.

बता दें, इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिंह की बुक ‘कौलिंग सहमत’ पर आधारित है. फिल्म में आलिया भारत के लिए पाकिस्तान की जासूसी करती हैं और वह एक पाकिस्तानी सैनिक से शादी करती हैं. हालांकि, इस बीच उनकी जिंदगी में काफी सारे बदलाव आते हैं और फिल्म में वह एक बेटी, पत्नी और एक जासूस जैसे अलग-अलग अवतार में दिखेंगी. आलिया की इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है और यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी.

VIDEO : रेड वेलवेट नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: