गृहशोभा विशेष

इन दिनों हर कलाकार अभिनय के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी अपनी किस्मत आजमाने में लगे हुए हैं. प्रियंका चोपड़ा, श्रृद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा अभिनय के अलावा गायकी में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं, तो फिर भला मूलतः अमरीकन मॉडल व अभिनेत्री और बौलीवुड फिल्म ‘‘रॉकस्टार’’ से बौलीवुड में अभिनेत्री बन चुकी नरगिस फाखरी कैसे पीछे रहती. वैसे भी नरगिस फाखरी फिलहाल बेरोजगार हैं. वे पिछले आठ माह से अमरीका के लॉस एंजेल्स शहर में ही रह रहीं थीं.

अब तक बौलीवुड में चर्चा थी कि नरगिस फाखरी ने हमेशा के लिए बौलीवुड को बाय-बाय कर दिया है, पर अब वे एक बार फिर भारत वापस आयी हैं. इस बार उनका मकसद भारत में बतौर गायिका अपने सिंगल गाने ‘‘हबितान विगाड़ दी’’ का प्रचार करना है. इतना ही नहीं इस बार नरगिस फाखरी भारत अकेले नहीं आयी हैं, बल्कि कैनेडियन म्यूजीशियन कारडिनाल ऑफिशेल के साथ आयी हैं.

वास्तव में गायक व संगीतकार, परिचय ने दो गानों की धुने बनाकर नरगिस के पास, लास एजेंल्स भेजी थी. जिसमें से एक नरगिस को पसंद आयी और उसी पर परिचय व नरगिस ने गाना गाया और अब इस सिंगल गाने का वीडियो टोरंटों शहर में फिल्माया गया. इस वीडियो में टोरंटो शहर के 1800 फिट ऊंचे कम्यूनीकेषन सेंटर को भी दिखाया गया है.

सूत्रों के अनुसार पूर्वी और पष्चिमी देश का मिलान करने के लिए इस सिंगल गाने के साथ कैनेडियन रैपर कारडिनाल ऑफिशेल को भी जोड़ा गया और वीडियो में भी उन्हे रखा गया है. इस सिंगल गाने में नरगिस ने पंजाबी लाइन्स गायी हैं, जिसके लिए उन्हें काफी रिहर्सल करनी पड़ी, क्योंकि नरगिस फाखरी को पंजाबी या हिंदी भाषा आती नही है. सूत्र तो यहां तक दावा करते हैं कि सही उच्चारण के लिए नरगिस ने सो बार रीटेक दिया था.

नरगिस का दावा है कि वे परिचय के साथ इसके बाद दूसरा सिंगल भी लेकर आने वाली हैं. यानि कि अब नरगिस फाखरी अभिनय की बजाय गायकी पर ध्यान देने लगी हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं