10 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर नए और पुराने जॉली एल एल बी यानी अक्षय कुमार और अरशद वारसी भिड़ने जा रहे हैं. इस दिन जहां एक तरफ अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ रिलीज हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ पहली ‘जॉली एलएलबी’ के जॉली यानी अभिनेता अरशद वारसी की फिल्म ‘इरादा’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

फिल्म ‘इरादा’ में अरशद वारसी के साथ नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जिनकी जोड़ी ‘इश्कियां’ और ‘डेढ़ इश्कियां’ जैसी सफल फिल्में दे चुकी है. दूसरी तरफ हिट फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ के सीक्वल में अरशद की जगह अक्षय की एंट्री हुई है इसलिए बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों को साथ रिलीज किये जाने पर इसे दो जॉलियों की टक्कर समझा जा रहा है.

फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ जहां हंसी मजाक से भरपूर कोर्ट ड्रामा है वही दूसरी तरफ अपर्णा सिंह निर्देशित फिल्म ‘इरादा’ समाज से जुड़े मुद्दों पर बनी फिल्म है. शायद इसीलिए फिल्म ‘इरादा’ की निर्माता फाल्गुनी कहती हैं कि ये टक्कर दिलचस्प होगी. हालांकि उनकी नजर और भी विकल्पों पर है.

ये तो है साल के दूसरे महीने की टक्कर. 2017 के पहले ही महीने में शाहरुख खान की ‘रईस’ और रितिक रोशन की ‘काबिल’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. दोनों ही फिल्में गणतंत्र दिवस पर रिलीज हो रही हैं.

यह पहला मौका नहीं है जब कोई दो बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही है. इससे पहले भी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो चुकी है. पिछली दीवाली ही ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ आपस में टकराई थीं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं