गृहशोभा विशेष

कुछ दिन पहले चित्रागंदा सिंह ने फिल्मकार कुशान नंदी की फिल्म ‘‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’’ में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के संग अंतरंग दृश्यों को करते करते अचानक सेक्स दृश्यों की बात कह कर फिल्म छोड़ दी थी.

चित्रांगदा सिंह का आरोप था कि निर्देशक कुशान नंदी जिस तरह के सेक्सी दृश्य उन पर फिल्माना चाहते थे, उस तरह के सेक्सी  दृश्य  वह नहीं कर सकती.  चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ने को लेकर कुशान पर कई तरह के आरोप लगाए थे. पर जब कुशान नंदी ने मीडिया में चित्रांगदा सिंह की असलियत बयां की, तो अभिनेत्री ने चुप्पी साध ली. पर तब से चर्चाएं गर्म हैं कि अब इस फिल्म में चित्रांगदा की जगह कौन सी अदाकारा अभिनय करेगी?

बॉलीवुड में चर्चा गर्म है कि इस फिल्म में चित्रांगदा की जगह रिचा चड्ढा लेने वाली हैं. इतना ही नहीं रिचा चड्ढा ने भी कहा है कि उन्हें बोल्ड किरदार निभाने से परहेज नही है.

तो दूसरी तरफ यह खबरें भी आ रही हैं कि कुशान नंदी ने अपनी फिल्म में चित्रागंदा सिंह जिस किरदार को निभा रही थी, उसको निभाने के लिए सुरवीन चावला को अनुबंधित किया है. पर सच कोई कबूल नहीं रहा है.

सुरवीन चावला और रिचा चड्ढा ने फिलहाल मीडिया से दूरी बना रखी है. जबकि कुशान नंदी लखनऊ में फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं. उधर बॉलीवुड के जानकारों की राय में फिल्म ‘‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’’ में सुरवीन चावला ही चित्रांगदा की जगह लेने वाली हैं. क्योंकि सुरवीन चावला इससे पहले सेक्स इरोटिक फिल्म ‘‘हेट स्टोरी 2’’ में अभिनय कर चुकी हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं