गौहर खान अपनी अदाकारी की बनिस्पत अपने रोमांस को लेकर ही हमेशा चर्चा में रहती हैं. अभिनेता कुशल टंडन संग गौहर खान के रिश्ते काफी चर्चा में रहे हैं. दोनों कुछ वर्ष लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. मगर अंततः दोनों के बीच कड़वाहट के साथ अलगाव हो गया.

कुछ समय पहले फिल्म व टीवी अभिनेता हर्षवर्धन राणे के साथ भी उनके रोमांस की काफी चर्चा रही, पर खुद गौहर खान ने ही सोशल मीडिया का सहारा लेकर हर्षवर्धन राणे के संग कोई भी रिश्ता न होने का ऐलान किया. तब से बॉलीवुड में कयास लगाए जा रहे थे कि आखिर गौहर खान किसे छिपा रही हैं?

आखिरकार अब गौहर खान की जिंदगी में अहमियत रखने वाले इंसान का चेहरा सामने आ चुका है. अंग्रेजी की एक वेबसाइट ने ऐलान किया है कि इन दिनों गौहर खान दिल्ली के मशहूर गायक रूपिन पाहवा के संग रोमांस फरमा रही हैं. गौहर खान के अति नजदीकी सूत्रों का दावा है कि गौहर खान व रूपिन का यह रिश्ता महज तीन माह पुराना है. सूत्रों का दावा है कि इन दोनों की मुलाकात लगभग चार माह पहले मुंबई में ही एक समारोह में हुई थी. यह मुलाकात दोस्ती व प्रेम संबंधों में इतनी जल्दी बदली कि लोग सोच भी नहीं पाए.

उसके बाद हाल ही में मुंबई में संपन्न कोल्डप्ले समारोह में यह दोनों एक साथ गलबहियां करते हुए ‘कोल्डप्ले’ का मजा लूटते हुए नजर आए. इसका एक वीडियो भी अब वायरल हो चुका है. इतना ही नहीं गौहर खान ने मुंबई में एक पेंटहाउस खरीदा है. गौहर ने अपने इस पेंटहाउस में गृहप्रवेश पूजन के बाद पार्टी आयोजित की, जिसमें रूपिन पाहवा मौजूद थे. इस पार्टी में जिस तरह दोनों एक दूसरे के साथ चिपके हुए थे, उससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि अब गौहर खान को सच्चा प्यार नसीब हो गया है.