गृहशोभा विशेष

टीवी एक्ट्रेस और पूर्व बिग बौस कंटेस्टेंट रह चुकीं किश्वर मर्चेंट इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. किश्वर ने छुट्टियों की फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस पर किश्वर के पति सुयश राय ने ऐसा कमेंट किया, जिससे वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

दरअसल, सुयश ने किश्वर की तारीफ करते हुए गाली का इस्तेमाल किया. सोशल मीडिया यूजर्स को ये कमेंट पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा, ‘सुयश राय जो आपने कहा वो बहुत ही घटिया है. अगर आपको उनकी ड्रेस पसंद नहीं है तो उन्हें भले ही रोक लीजिए. लेकिन, इस तरह के कमेंट्स न करें. हालांकि किश्वर ने पति के कमेंट के जवाब में किस वाला इमोटिकॉन इस्तेमाल किया.

#kishwarmerchant #bikini #sexylegs #sexythighs #sexyindianactresses

A post shared by Squirt (@squirtshag) on

इस सीरियल से शुरू हुई लव स्टोरी

किश्वर और सुयश की लव स्टोरी सीरियल टीवी शो ‘प्यार की एक कहानी’ के सेट से शुरू हुई थी. ये कपल बिग बॉस सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुआ था. सुयश दो हफ्ते बाद घर से बेघर हो गए थे. वहीं, किश्वर भी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी.

किश्वर और सुयश ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. इसके बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी. किश्वर (मुस्लिम) और सुयश (हिंदू) दोनों अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं. दोनों ने पहले सिंपल कोर्ट मैरिज की थी. किश्वर सुयश से लगभग 8 साल बड़ी है.

किश्वर ने अपने कैरियर की शुरुआत भारत के पहले सुपरहीरो शो शक्तिमान से की थी. इस सीरियल में वह जूलिया के रोल में थी. शक्तिमान के अलावा किश्वर ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘पिया का घर’, ‘परवरिश-कुछ खट्टे कुछ मीठे जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.