देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और हौलीवुड सिंगर निक जोनस काफी समय से डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. कपल को एक साथ पहली बार साल 2017 के मेट गाला फंक्शन में देखा गया था. दोनों को लास एंजेलिस में बैस्केट बौल खेलते हुए देखा गया था. इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ डिनर डेट पर साथ जाते देखा जा चुका है. बी-टाउन में अब ऐसी अफवाह है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने जन्मदिन (18 जुलाई) के मौके पर निक के साथ सगाई कर ली है. ऐसी भी चर्चा है कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही सगाई की खबरों पर मोहर भी लगा सकती हैं. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा की सगाई की अंगूठी कई मायनों में बेहद खास है.

बताया जा रहा है कि प्रियंका के लिए रिंग निक ने लंदन के मशहूर स्टोर Tiffany & Co से खरीदी थी. हौलीवुड बेवसाइट ने अपने एक रिपोर्ट में लिखा- डायमंड डब्ल्यूपी के प्रेसीडेंट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा की अंगूठी उच्च गुणवत्ता वाले हीरे की हैं. जो वजन में लगभग 4 कैरेट की है. यह जी कलर (शाइन करने वाला कलर) के आसपास कहीं दिखती है. रिंग की स्पष्टता वीएस 1 है. टिफनी एंड कंपनी से खरीदी गई इस अंगूठी की कीमत 200,000 डालर यानी 1.5 करोड़ रुपए है.

वहीं कई दिनों से प्रियंका और निक के सगाई पार्टी करने की खबरे आ रही थीं, इन्हीं खबरों के बीच निक जोनस का परिवार भी भारत पहुंच चुका है. निक जोनस अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे. इस मौके पर निक और उनके परिवार के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे जिसे तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है. खबरों की मानें तो प्रियंका 18 अगस्त को पार्टी दे रही हैं जिसमें वह अपनी सगाई का आधिकारिक ऐलान कर सकती हैं. निक का परिवार भारत प्रियंका की सगाई की पार्टी में हिस्सा लेने के लिए आया है. सूत्रों की मानें तो प्रियंका और निक की शादी अक्टूबर में है.