आज टेलीविजन इंड्रस्टी तेजी से आगे बढ़ रही है. शायद यही वजह है कि बौलीवुड स्टार्स भी टीवी की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक कई बौलीवुड स्टार्स अक्सर टीवी इंड्रस्टी में नजर आते हैं. टीवी स्टार्स को भी बौलीवुड स्टार्स से कम फीस नहीं मिलती. क्या आप जानते हैं कि कई ऐसे टीवी स्टार्स हैं जो बौलीवुड स्टार्स भी ज्यादा कमाई करते हैं, नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं उन टीवी स्टार्स के बारे में जिनकी कमाई करोड़ों में है.

राम कपूर

टेलीविजन दुनिया के मंझे हुए एक्टर राम कपूर अब बौलीवुड इंड्रस्टी का भी जाना-पहचाना नाम बन चुके हैं. राम कपूर कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं. राम कपूर को ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो के लिए एक दिन यानी एक एपिसोड के लिए 1 लाख 25 हजार रुपये दिए जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो की शूटिंग महीने में सिर्फ 15 दिन होती है.

साक्षी तंवर

जब भी टीवी सीरियल की संस्कारी बहू के बारे में बात होती है तो साक्षी का नाम जहन में आता है. शायद इसी लिए उन्हें टीवी दुनिया की रानी भी कहा जाता है. ‘कहानी घर घर की’ टीवी सीरियल में पार्वती का रोल निभाने वाली साक्षी आज टीवी इंड्रस्टी की बड़ी एक्ट्रेस हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो के लिए साक्षी तंवर की एक दिन की फीस 70,000 से 1 लाख रुपये है.

रोनित रौय

बौलीवुड में बतौर हीरो अपना करियर शुरू करने वाले रोनित रौय फिल्मों में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन टीवी पर वो बड़े स्टार माने जाते हैं. कसौटी जिंदगी की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी के बाद अदालत ने उन्हें बुलंदियों तक पहुंचाया है. रोनित की फीस के बारे में अगर बात करें तो वो एक दिन के 1 लाख 25 हजार रुपए चार्ज करते हैं.

शिवाजी साटम

‘कुछ तो गड़बड़ है दया’ बोलने वाले ‘सीआईडी’ सीरियल के एसीपी प्रद्युम्न को आखिर कौन नहीं जानता. शिवाजी साटम टीवी इंड्रस्टी के काफी सीनियर एक्टर हैं. लेकिन आज भी युवा एक्टर्स को खासी टक्कर देते हैं. टीवी शो ‘सीआईडी’ ने हाल ही में अपने 20 साल पूरे किए हैं. शिवाजी साटम को एक दिन के लिए एक लाख रुपए फीस दी जाती है और वो महीने में सिर्फ 15 दिन ही काम करते हैं.

VIDEO : कलरफुल स्ट्रिप्स नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.