बौलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि ये दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लेकिन अभी तक इस खबर को लेकर दोनों की तरफ से कोई आधाकारिक घोषणा नहीं की गई है. हाल ही में सिंगापुर के एक नाइट क्लब में प्रियंका और निक दोनों साथ नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को प्रियंका के मलेशिया फैन क्लब ने शेयर किया है. इसको शेयर करते हुए लिखा गया है प्रियंका और निक सिंगापुर स्थित लावो नामक नाइट क्लब में स्पाट किए गए. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, निक और प्रियंका किस तरह से पार्टी एंज्वाय कर रहे हैं.

आपको बता दें कि, प्रियंका और निक के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं और अब फोटो व वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर भी इनकी बौन्डिंग देखी जा सकती है. जब अमेरिका से प्रियंका और निक भारत आए थे तब भी मुंबई की सड़कों पर दोनों एक दूसरे हाथ थामे नजर आए थे. इसके बाद वे मुंबई से गोवा भी गए थे जहां पर इन्होंने वेकेशन एंज्वाय किया था. इस समय भी इन दोनों के बीच अफेयर को लेकर खूब अफवाह थी.

गौरतलब है कि फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा के अचानक निकल जाने वाली बात को फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विट के जरिए बताई थी. प्रियंका को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने ‘भारत’ फिल्म छोड़ कर विदेशी प्रोजेक्ट को हां कहा है. फिल्म काउबौय निंजा नाम की फिल्म में प्रियंका हौलीवुड एक्टर क्रिस प्रैट के साथ काम करने जा रही हैं. यह फिल्म एजे लिबरमैन के उपन्यास पर आधारित है. यह उपन्यास भी इसी नाम से आया था. फिल्म की कहानी मनोचिकित्सक के इर्द गिर्द घूमती है.