चाहे आप कॉलेज गोइंग हो या फिर जौब करती हो, आपको खुद को सजाने व सवारने का तो शौक होगा ही, क्योंकि समय की डिमांड भी यही है कि जो जितना बन ठन कर रहता है लोग उसकी और उतने अट्रैक्ट होते हैं. यहां तक कि आप भी जब खुद को टिप टॉप रखेंगी तो आपका कोन्फिडेन्स भी बढ़ेगा. ऐसे में आपको किसी भी समय खुद को स्मार्ट और फ्रेश लुक देने के लिए अपने मेकअप बैग में पांच चीजों को जरूर शामिल करना होगा. ताकि जब मन करे आप खुद के रूप को निखार सकें.

जानते हैं उन 5 जरूरी चीजों के बारे में-

1. सीसी क्रीम

क्या आप ऑफिस में काम करते करते थक गई हैं , जिसकी झलक आपके चेहरे पर भी साफ दिखाई दे रही है. ऐसे में अगर आप अपने चेहरे को मिनटों में फ्रेश लुक देने के साथसाथ अपनी डल स्किन को इम्प्रूव करना चाहती हैं तो आप अपने मेकअप किट में सीसी क्रीम जरूर रखें. ये आपकी स्किन पर मॉइस्चराइजर व ब्राइटनिंग इफ़ेक्ट देकर आपकी स्किन पर मिनटों में मैजिक का काम करेगी.

क्या देखें - अगर आप अपनी स्किन को सीसी क्रीम से नेचुरल कवरेज देना चाहती हैं और आपकी स्किन भी सेंसिटिव है तो आप मार्केट से ऐसी सीसी क्रीम खरीदें, जो ग्रेपसीड, विटामिन सी व फ्रूट्स से मिलकर बनी हो, क्योंकि ये नेचुरल व एंटीओक्सीडैंट्स से भरपूर होने के कारण आपकी स्किन को फ्री रेडिकल्स से बचाने का काम करती है.

ये भी पढ़ें- हेयर रिमूवल क्रीम: बिना दर्द के पाएं सौफ्ट, स्मूद और क्लीन स्किन

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...