फिल्म ‘बिट्टू बॉस’,‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां, बैंक चोर, बद्रीनाथ की दुल्हनियां आदि कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता साहिल वैद को बचपन से अभिनय का शौक था, जिसमें साथ दिया उनके माता-पिता ने. साहिल तमिलनाडु में पले-बड़े हुए है. साहिल ने फिल्म कुली नं 1 में एक दोस्त की भूमिका निभाई है, जो अमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज हो चुकी है,जिसे सभी पसंद कर रहे है. उनकी जर्नी के बारें में बात हुई, पेश है कुछ अंश.

सवाल-ये फिल्म पुरानी फिल्म से कितनी अलग है और इस फिल्म को करने की खास वजह क्या है?

ये नए जमाने की कुली नं 1 है, जिसमें आज के परिवेश को ध्यान में रखते हुए काम किया गया है. पुरानी फिल्म काफी सफल रही थी, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर ने काम किया था. उसे सभी आज भी पसंद करते है. निर्देशक डेविड धवन का ही है, कहानी वही है,केवल कलाकारों में थोडा परिवर्तन मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए किया गया है,लेकिन कुछ नयी ट्विस्ट इसमें है, जो इसे पुरानी फिल्म से अलग और नयी बनाती है.

इस फिल्म को ना कहने का तो सवाल ही नहीं था. जब मुझे निर्देशक डेविड धवन का फ़ोन आया और उन्होंने मुझे इस फिल्म में काम करने के लिए कहा तो मुझे बहुत ख़ुशी हुई, क्योंकि इस फिल्म को मैंने पहले कई बार देखा था. तब पता नहीं था कि एक दिन इस फिल्म में काम करने का मौका भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें- अनुपमा: वनराज करेगा ये बड़ी गलती, जाना पड़ेगा जेल!

सवाल-इस फिल्म को करते वक़्त कितनी तैयारिया करनी पड़ी? कितना कठिन था?

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...