बौलीवुड से लेकर टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein) से फैंस का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने प्रैग्नेंसी की खबर के बाद से सुर्खियों में छाई रहती हैं. वहीं फैंस उनकी बच्चे की जन्म की खबर का इंतजार करते रहते हैं. इसी बीच अनीता हसनंदानी ने फैंस को अपनी डिलीवरी होने की खुशखबरी शेयर करके फैंस को चौंका दिया है.

पति ने दी फैंस को खुशखबरी

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने मैटरनिटी फोटोशूट की क्यूट फोटो शेयर करते हुए फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए बताया है कि  है अनीता ने बेटे को जन्म दिया है. वहीं इस पोस्ट के साथ एक कैप्शन में रोहित ने लिखा- ‘ओह बॉय....’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

ये भी पढे़ं- शादी के 7 साल बाद ‘नागिन 4’ स्टार अनीता हसनंदानी ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, सता रही है ये चिंता

एकता कपूर ने दिया पूरा साथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) और अनीता हसनंदानी की बेस्टफ्रेंड का साथ देते हुए उनकी डिलीवरी के समय मौजूद थी. वहीं अनीता की डिलीवरी के बाद एकता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अनीता और रोहित का पूरा परिवार बेहद खुश नजर आ रहे हैं और उनका पूरा परिवार चहक रहा है.

बता दें, 'नागिन 4' (Naagin 4) एक्ट्रेस ने हाल ही में एक प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी करवाया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं ये फोटोज फैंस को इतनी पसंद आई थी कि वह सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गई थी. हालांकि अनीता हसनंदानी की प्रैग्नेंसी को लेकर फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे थे. दरअसल, ट्रोलर्स कह रहे हैं कि 50 की उम्र में मां बनने का क्या फायदा है. हालांकि अनीता के पति यूजर्स को करारा जवाब दे रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...