बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल ( Shehnaaz Gill) इन दिनों एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग शादी की खबरों के चलते फैंस के बीच छाई हुई थीं. हालांकि सिद्धार्थ ने इन खबरों को केवल अफवाह बताया है. वहीं अब शहनाज के बादशाह संग नए गाने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. दरअसल, अपकमिंग म्यूजिक वीडियो फ्लाई का टीजर हो गया है. आइए आपको दिखाते हैं गाने का नया टीजर...

शहनाज ने शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

हाल ही में शहनाज गिल ने अपनी नई म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह बौलीवुड के पौपुलर रैपर बादशाह (Badshah) संग नजर आने वाली हैं. वहीं फैंस भी इस नए गाने के लिए काफी एक्साइटिड हैं. इसी बीच शहनाज गिल ने अपने म्यूजिक वीडियो फ्लाई का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है, जिसमें बादशाह बड़े ही स्टाइल के साथ बर्फ पर पोज देते नजर आ रहे हैं तो वहीं शहनाज की भी झलक देखने को मिली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

ये भी पढ़ें- अनुपमा के बेटे समर की होगी शादी लेकिन घरवालों से नंदिनी का ये सच छिपाएगा समर

रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं शहनाज

बीते दिनों शहनाज गिल (Shenaaz Gill) को एयरपोर्ट पर नजर आईं थीं, जहां वह उन्हें हाथ में फोन पकड़े देखा गया था. वहीं फोन के वौलपेपर पर उनकी सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के साथ फोटो लगी हुई दिखाई दे रही थी. वहीं इस फोटो और वीडियो के सोशलमीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस उनके रिश्ते पर मोहर लगा रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...