टीवी कपल निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) की लड़ाई  इन दिनों स्टार्स के बीच सुर्खियों में हैं. जहां हर कोई उनकी लड़ाई में अपना सपोर्ट जाहिर कर रहा है तो वहीं अब इस मामले में राखी सावंत ने भी अपनी रिएक्शन दिया है. साथ ही राखी ने अपनी शादी को लेकर भी बयान दिया है. आइए आपको बताते हैं क्या कहती हैं इस मामले में राखी सावंत...

राखी सावंत को लगा शादी से डर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit K Verma (@rohitkverma)

दरअसल, हाल ही में निशा रावल के दोस्त ने उनकी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके सिर से खून निकलता हुआ नजर आ रहा था. हालांकि ये फोटो सोशलमीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वहीं अब इस फोटो को देखने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ये देखकर उनका शादी से विश्वास ही उठ गया है. राखी सावंत को विश्वास नही हो रहा है कि  करण मेहरा ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा कुछ किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- करण मेहरा के आरोपों पर वाइफ निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी, किए ये खुलासे

गौरव चोपड़ा ने कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण मेहरा औऱ निशा रावल के मामले में कई एक्टर्स का रिएक्शन सामने आया था, जिनमें गौरव चोपड़ा का भी नाम शामिल है. एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बौस फेम गौरव चोपड़ा ने कहा है, अगर हम पब्लिक में रिलेशनशिप को लेकर बात करते हैं, भले ही वो मदद के लिए हो, जो भी ये सब पढ़ता है उसे पर्सनल स्पेस में घुसने का मौका मिल जाता है और लोग अपने हिसाब से जजमेंट पास करने लगते हैं. मैं ऐसा तो अपने दोस्तों के साथ नहीं होने देना चाहूंगा. मैं चाहता हूं कि गरिमा बनाए रखी जाए.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...