जीटीवी के सीरियल ‘‘जिंदगी की महक’’फेम अभिनेता व व्यवसायी सिद्धार्थ सिपानी ने दिल्ली में अपनी प्रेमिका अनीशा संग विवाह रचा लिया. हल्दी,  मेहंदी और अंगूठी समारोह के छोटे कार्यों के बाद,  शादी सीमित संख्या में लोगों के साथ महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए हुई. फिर भी सिद्धार्थ सिपानी की शादी में अभिनेता करण वोहरा,  शाइनी दीक्षित,  कोरियोग्राफर मुदस्सर खान भी मौजूद थे.

sid

अब यह शादीशुदा दंपति हनीमून मनाने के लिए गोवा जाएगा.  खुद सिद्धार्थ सिपानी कहते हैं- ‘‘शादी हर इंसान की जिंदगी का अहम हिस्सा है और यदि जीवन साथी के रूप में उसे सही इंसान मिल जाए, तो जिंदगी में बल्ले बल्ले हो जाता है. मेरी खुशी का कोई ठिकाना नही है. आखिरकार मैंने अपनी लव लाइफ अनीशा से शादी कर ली. ‘‘

ये भी पढ़ें- Anupamaa: काव्या ने किया परेशान तो समर ने ऐसे लिया बदला

शादी व हनीमून के बाद पुनः कैरियर पर ध्यान देने की बात करते हुए सिद्धार्थ सिपानी कहतेहैं-‘‘पिछले डेढ़ वर्ष से कोरोना महामारी ने हम सभी को घर बैठा रखा था. पर अब मेरी जिंदगी मे सब कुछ अच्छा ही होना है. मुझे मेरी पसंदीदा व सही जीवन साथी मिल गयी. अब इस वर्ष मैं निश्चित रूप से अभिनय में वापसी करना चाहता हूं क्योंकि मैं अभिनय और अपने व्यवसाय को संतुलित करना चाहता हूं. ‘जिंदगी की महक’के बाद मैं डेली सोप नहीं कर सका. क्योंकि मैं अपने बिजनेस कमिटमेंट्स में व्यस्त था.  लेकिन अभिनय मेरा जुनून है. हाल के दिनों में मैं कुछ संगीत वीडियो का हिस्सा रहा हूं और फरिहा नामक एक वेब श्रृंखला भी की है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...