टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के कलाकार घर-घर में फेमस हैं. वहीं उनसे जुड़ी खबर फैंस जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी खबरे हैं कि करण लूथरा के रोल में नजर आने वाले एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) जल्द ही पिता बनने वाले हैं, जिसके फोटो एक्टर ने वाइफ विन्नी अरोड़ा (Dheeraj Dhoopar Wife Vinni Arora) के साथ शेयर की हैं. हालांकि प्रैग्नेंसी की खबरों के बीच विन्नी धूपर के फैशन की लोग तारीफ करते नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर....

प्रैग्नेंसी का ऐसे किया ऐलान

लीड ऐक्टर धीरज धूपर ने पापा बनने की खबर शेयर करते हुए कैप्शन के साथ एक फोटो की है, जिसमें वह वाइफ विन्नी अरोड़ा को लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर की वाइफ खूबसूरत ड्रैस पहनें हाथ में होने वाले बच्चे की फोटो हाथ में लिए दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने डिलीवरी डेट का खुलासा करते हुए लिखा, हम उम्मीद कर रहे हैं, अगस्त 2022 में एक छोटा चमत्कार.

ये भी पढ़ें- बहू का अवतार छोड़ ब्लैक ड्रेस में दिखीं तेजस्वी प्रकाश, फोटोज वायरल

एक्ट्रेस हैं धीरज कपूर की वाइफ

एक्टर धीरज कपूर की वाइफ विन्नी अरोड़ा भी एक्ट्रेस हैं, जो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. हालांकि वह अब सीरियल्स की दुनिया से दूर नजर आती हैं. हालांकि वह सोशलमीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फोटोज, विडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसमें एक्ट्रेस का फैशन काफी सुर्खियां बटोरता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...