सीरियल अनुपमा (Anupama) के लेटेस्ट ट्रैक को देखकर इन दिनों दर्शकों के मन में गुस्सा है. दरअसल, सीरियल में किंजल की मां राखी दवे को तोषू के अफेयर की बात पता चल गई है. वहीं अनुज की हालत में सुधार नहीं हो रहा है, जिसे देखकर फैंस नाराज हैं. इसी बीच सीरियल में एक और नया धमाका होने वाला है, जिसके बाद अनुपमा की मुसीबतें बढ़ जाएंगी. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे (Anupama Written Episode in Hindi)...

अनुज भूलेगा चीजें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@love_u.anupama)

अब तक आपने देखा कि तोषू से बात करने के बाद अनुपमा घर जाती है. जहां अनुज की तबीयत को लेकर वो टेंशन में नजर आती है. इसी बीच रात में अनुज बेड से नीचे गिर जाता है, जिसके चलते अनुपमा डर जाती है और पूरे कपाड़िया परिवार को डौक्टर को बुलाने के लिए कहती है. हालांकि डौक्टर ब्रेन का औपरेशन होने पर ये सब नौर्मल होने की बात कहता है.

अनुज को लेकर परेशान होगी अनुपमा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@love_u.anupama)


अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ बरखा और अंकुश, अनुपमा का दिल जीतने की कोशिश करेंगे तो वहीं अनुज बीती बातें भूलने लगेगा. हालांकि अनुपमा उसे धीरे-धीरे याद दिलाने और उसका ख्याल रखने की कोशिश करेगी, जिसके चलते उसकी हालत में सुधार होता नजर आएगी. वहीं दूसरी तरफ राखी दवे अपनी बेटी किंजल और नातिन के लिए परेशान नजर आएगी.

किंजल को अपने घर ले जाएगी राखी

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...