सीरियल अनुपमा (Anupama) की टीआरपी बीते कुछ दिनों से दूसरे नंबर पर आ गई है, जिसके चलते मेकर्स सीरियल को दिलचस्प बनाने के लिए कहानी में नया ट्विस्ट लाने के लिए तैयार हैं. इसी के चलते शो का नया प्रोमो सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रोमो में तोषू, अनुपमा और अनुज की बेटी को नुकसान पहुंचाने की बात कर रहा है. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में तोषू के ऐसा करने की वजह अब सामने आ गई है. आइए आपको बताते हैं क्यों तोषू लेगा छोटी अनु को नुकसान पहुंचाने का फैसला (Anupama Update In Hindi)...

तोषू की हरकत से नाराज हुई किंजल

अब तक आपने देखा कि वनराज और बा के कहने पर किंजल दोबारा शाह हाउस रहने आ जाती है, जिसके चलते तोषू उसके करीब जाने की कोशिश करता है. वहीं गुस्से में किंजल उसे धक्का देती है और उसे पास ना आने की चेतावनी देती है. किंजल और तोषू की लड़ाई देखकर पूरा शाह परिवार इकट्ठा हो जाता है. वहीं किंजल, अनुपमा को शाह हाउस बुलाती है.

तलाक का फैसला करेगी किंजल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanju aludiya (@anupamaa_love_banni)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा के शाह हाउस आने की बात किंजल अपनी बात शाह फैमिली के सामने रखेगी. दरअसल, किंजल पूरे परिवार से कहेगी कि वह उस पर दबाव बनाना बंद करे और तोषू के करीब आने की बात परिवार से कहेगी. वहीं तोषू एक बार फिर अनुपमा पर किंजल को उकसाने का आरोप लगाएगा. हालांकि किंजल, अनुपमा के सपोर्ट में आकर शाह फैमिली को खरी खोटी सुनाएगी. इसी के साथ वह तोषू से तलाक लेने की बात कहेगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...