महिलाओं के लिए कपड़े कभी भी पर्याप्त नहीं होते हैं. चाहे आपके पास अलमारी में कपड़े रखने की जगह न हो लेकिन फिर भी आपके पास बाहर जाते समय कपड़े नहीं मिलेंगे. ऐसा हर महिला के साथ होता है. अगर आप वर्किंग महिला हैं तो रोजाना क्या पहन के जाना है यह प्रश्न आपके दिमाग में जरूर आता होगा. ऐसे कपड़े जो फॉर्मल भी हो और दिखने में इंटरेस्टिंग भी ऐसा ऑप्शन रोजाना ढूंढना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. आइए जानते हैं कुछ ऐसे आउटफिट आइडिया के बारे में जो आपको पूरी तरह से स्टाइलिश लुक देंगे और आप उन्हें ऑफिस की पार्टी आदि के हिसाब से भी पहन कर जा सकती हैं.

  1. द कलर पॉप ड्रेस :

अगर आप गर्मियों में भी केवल काले और सफेद कपड़े पहन रही है तो आपको अपनी वॉर्डरोब में इस समय कुछ रंगों को एड करने की भी जरूरत है. कुछ ब्राइट और चेक की ड्रेस पहन सकती हैं जो वर्क के लिए परफेक्ट रहने वाली हैं. इन ड्रेस की लेंथ भी घुटनों से नीचे होती है इसलिए केवल पार्टी में ही नहीं बल्कि नियमित रूप से भी इन ड्रेस को आप अपनी ऑफिस में पहन कर जा सकती हैं.

  1. फ्लोरल ड्रेस :

लॉन्ग फ्लोरल ड्रेस मौसम के हिसाब से आपके वर्क आउटफिट के लिए काफी अच्छी रहने वाली हैं. इस तरह के मौसम में जब आपको चारों ओर हरियाली दिखती है तो अपने कपड़ों पर भी थोड़े फूल पत्ती अच्छे लगेंगे. इसलिए पूरी ड्रेस में छोटे छोटे फूल काफी अच्छे लगेंगे. इसके नीचे आप ब्लॉक सैंडल्स पहन सकती हैं और काफी अच्छा और स्टाइलिश लुक आपका तैयार हो जाएगा.

  1. कंफर्ट के हिसाब से पहनें :

अगर आप काफी दूर ऑफिस जाती हैं और आपको कंफर्टेबल कपड़े पहनने हैं तो इसका मतलब यह नहीं है आप को स्टाइल से कॉम्प्रोमाइज करना होगा. आप ऊपर अलग टॉप और नीचे ब्रॉड जींस पहन सकती हैं. ऊपर शर्ट टाइप का टाइगर प्रिंट में या फ्लोरल प्रिंट का टॉप पहन सकती हैं और नीचे जींस में उसे टक इन कर सकती हैं. नीचे कंफर्टेबल सफेद स्नीकर्स पहन सकती हैं जो लगभग हर ड्रेस के साथ जाते हैं.

  1. प्लेन सॉलिड :

अगर आप कुछ ऐसा लाना चाहती हैं जिसे आप किसी भी मौसम में पहन सकती हैं तो आप सॉलिड प्लेन शर्ट या टी शर्ट लेने के साथ साथ सॉलिड प्लेन ट्राउजर्स भी पहन सकती हैं. आपको ऊपर किसी भी ब्राइट रंग की शर्ट पहननी है और नीचे सफेद रंग के ट्राउजर्स के साथ उन्हें पेयर कर सकती हैं. इस तरह के कपड़े किसी भी मौसम में चल सकते हैं और आपको एक बार खरीदने के बाद बार बार लेने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है.

  1. शर्ट ड्रेस :

शर्ट ड्रेस आजकल काफी ट्रेंड में हैं और यह आपको काफी स्टाइलिश लुक भी देंगी. इस लुक को बनाने में आपको बहुत कम प्रयास करने होंगे क्योंकि ड्रेस पहनने के बाद आप नीचे स्नीकर्स पहन सकती हैं और आपका लुक पूरी तरह से तैयार हो जाएगा. इस तरह की शर्ट ड्रेस अलग अलग कलर और पैटर्न में दो चार जरूर अपनी वॉर्डरोब में रख लें.

इस तरह के कपड़े आपके पास वैसे भी होने चाहिए फिर चाहे आप ऑफिस जा रही हों या फिर किसी दोस्तों के साथ घूमने फिरने. यह ड्रेसेज आपके हमेशा काम आने वाली हैं और आपको स्टाइलिश बनाने में भी मदद करती हैं. इसलिए यह सारे लुक अपनी अलमारी में जरूर रखें.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...