बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल और पूजा देओल के बड़े बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंध गए हैं.  करण देओल ने द्रिशा के साथ लिए सात फेरे. करण देओल और द्रिशा की शादी की तस्वीरें सामने आई है. खुद सनी देओल ने भी बहू का स्वागत किया तो करण देओल ने भी शादी की पहली फोटोज की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की.

करण काफी समय से द्रिशा को डेट कर रहे थे

करण देओल ने अपनी बेस्ट फ्रेंड और लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली है. लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे, ऐसे में बीते दिन 18 जून 2023 को करण और द्रिशा ने अपने परिवार के सामने शादी कर ली.

लाल लहंगे में दिखीं दुल्हनियां

देओल खानदान की बहू द्रिशा ने अपने ब्राइडल लुक को बड़े मांग टीका और एक नेकलेस के साथ पूरा किया है. वहीं हाथों में चूड़ियों के बजाय सिंपल घड़ी पहनी नजर आई. लाल सुर्ख जोड़े में दुल्हन काफी खूबसूरत लग रही है. सामने आई तस्वीरों में दूल्हा- दुल्हन मंडप पर बैठा देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में दुल्हन कभी मुस्कुराती तो कभी शर्माती नजर आईं.

सनी देओल का लुक

इन तस्वीरों के अलावा, बारात की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इनमें सनी देओल और दादा धर्मेंद्र भी नजर आ रहे हैं. बेटे की शादी में सनी देओल व्हाइट कुर्ते और पायजामा के साथ लंबी ग्रीन कलर की शेरवानी में नजर आए. वहीं चाचा बॉबी देओल ब्लू सूटबूट और लाल पगड़ी में दिखे.

बहूरानी का सनी देओल ने किया स्वागत

सोशल मीडिया पर सनी देओल की पोस्ट खूब वायरल हो रही है, ये पोस्ट चर्चा में हैं. सनी देओल ने बहू द्रिशा का स्वागत करते हुए पोस्ट लिखा, ‘आज मैं अपनी प्यारी सी बेटी को पाकर बहुत खुश हूं. ऐसे ही मुस्कुराते रहना मेरे बच्चों.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Entalks (@viralentalks)

इसके साथ ही सनी देओल के पोस्ट पर उनके छोटे भाई बॉबी देओल ने भी दिल वाला इमोजी बनाया और दोनों बच्चों को आशीर्वाद दिया.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...