रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ दर्शकों का पसंदीदा सीरियल है. यह धारावाहिक लगातर टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है. वहीं सीरियल में अनुपमा की जिंदगी में दुखो का पहाड़ टूट चुका है. ‘अनुपमा’ के करेंट ट्रेक में समर की मौत हो चुकी है. टीवी सीरियल में देखने को मिला था कि क्लब पार्टी में एक अमीर घर के बिगड़े हुए बेटे से अनुज की बहस हो जाती है और फिर दोनों में झगड़ा होता है. क्लब से निकालते ही वह अनुज पर गोली चला देता है लेकिन बीच में समर आ जाता है और उसको गोली लग जाती है. समर की मौत के बाद अनुपमा अपना होश खो देती है तो दूसरी तरफ डिंपल अपने पति को खोकर सदामे चली जाती है.

डिंपल को संभालेगी अनुपमा

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ इस ट्रेक ने हर किसी को इमोशनल कर दिया है वहीं अपकमिग एपिसोड आंसुओं से भरा है. सीरियल में तोषू अनुपमा को समझाएगा कि उसे घर में सबको संभालना है, जिसके बाद अनुपमा को होश आएगा और वह डिंपल के पाल जाएगी. डिंपल बेसुध हालत में दीवार की सहारे बैठी होगी. उसी समय अनुपमा उसके पास जाएगी उसे संभालने की कोशिश करती है. लेकिन डिंपल किसी बात का जवाब नहीं देगी. तब अनुपमा उसे रोने के लिए कहेगी कि उसकी मन की बात बाहर आ जाए. इसी दौरान अनुपमा अपनी बहू से चिल्ला-चिल्लाकर कहेगी, ‘तेरा समर नहीं रहा. मर गया तेरा समर.’ ये एक बात डिंपल को तोड़ देगी और वह फूट-फूटकर रोएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama💟 (@anupamaa2k23)

 

वनराज समर के हत्यारे से लेगा बदला

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज वनराज को समर के ऑर्गन डोनेट करने के लिए बोलेगा. इतनी बात सुनकर वनराज सहम जाएगा. इसके बाद दोनों पुलिस से बात करेंगे. वनराज पुलिस ऑफिसर से कहेगा इतनी देर हो गई लेकिन अभी तक कातिल को पकड़ा नहीं गया. तब पुलिस ऑफिसर से वनराज को पता चलेगा कि समर का कातिल बड़े बाप का बेटा है और इसके खिलाफ सबूतों की कमी है. लेकिन यह सुनकर वनराज भड़क जाता है और अपने बेटे के कातिल को खुद से सजा देने की बात करता है. वहीं सीरियल में आगे अनुपमा समर से लिपटकर फूट-फूटकर रोएंगी

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...