अमिताभ बच्चन आधी रात को अपने 81वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए मुंबई स्थित अपने घर के बाहर एकत्र हुए सैकड़ों फैंस का स्वागत करने के लिए बाहर निकले. जब सुपरस्टार ने अपने हाथ जोड़कर जलसा के बाहर खड़ी भीड़ का अभिवादन किया तो जोरदार जयकारों और तालियों के साथ उनका स्वागत किया गया.

अमिताभ बच्चन अपने फैंस से मिलने के लिए अपने घर के बाहर निकाले रहे हैं. शोले अभिनेता एक ऊंचे मंच पर खड़े थे ताकि हर कोई उनकी एक झलक देख सके. सुरक्षा से घिरे हुए वह मुस्कुराए और अपने फैंस की ओर हाथ हिलाया.

आधी रात को जलसा के बाहर फैंस के साथ मनाया जन्मदिन

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर, 2023 को 81 वर्ष के हो गए. अभिनेता ने मुंबई स्थित आवास, जलसा के बाहर अद्भूत उपस्थिति ने फैंस को खुश कर दिया, वहीं उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या और नव्या भी दिखाई दी. तीनों को अपने फोन से तस्वीरें लेते देखा गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

ऐश्वर्या राय बच्चन, नव्या और आराध्या को वीडियो लेते और वीडियो कॉलिंग करते हुए देख सकते हैं क्योंकि बिग बी अपने जन्मदिन पर बाहर अपने लाखों फैंस का स्वागत कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने जाहिर तौर पर अपना 81वां जन्मदिन परिवार के सदस्यों के साथ मनाया. उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने उसी रात की एक तस्वीर पोस्ट की और उन्हें 81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

 

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में

81 साल की उम्र में भी बच्चन हमेशा की तरह सक्रिय हैं, जिससे साबित होता है कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है. उन्हें आखिरी बार सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ देखा गया था. उनके अपकमिंग फिल्में कल्कि 2898 ई., सेक्शन 84 और गणपथ भी रिलीज के लिए तैयार हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...