सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17  दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. यह शो 15 अक्टूबर से शुरू हुआ है और इसे ऑडियन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है. शो को लगभग एक सप्ताह हो गया है और अब, शो का सबसे प्रतीक्षित एपिसोड शुरू होगा. जी हां, हम बात कर रहे हैं होस्ट सलमान खान के साथ वीकेंड का वार एपिसोड की. शो के कई दर्शक इसे सिर्फ कंटेस्टेंट्स पर सलमान खान के फैसले को देखने के लिए देखते हैं. वह हमेशा वीकेंड का वार पर अपने विचार देते हैं जिससे दर्शकों और कंटेस्टेंट्स को शो के बारे में सही दृष्टिकोण प्राप्त करने में मदद मिले.

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो

आज शनिवार है और हम सभी सलमान खान को बिग बॉस 17 के पहले हफ्ते के बारे में अपनी राय देते हुए देखेंगे. वीकेंड का वार का प्रोमो जारी हो गया है. इस शो में हमें देखने को मिलेगा कि टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को अपनी अपकमिंग फिल्म गणपत का प्रोमोशन करने के लिए बिग बॉस 17 में आएंगे.

सलमान ने ईशा मालविया की खिंचाई की

बिग बॉस 17 में देखने को मिलेगा कि, सलमान खान कंटेस्टेंट्स से बात करते हुए देखते हैं. वह पहले ईशा मालविया पर भड़कते नजर आते हैं. उन्होंने ईशा को याद दिलाया कि कैसे उन्होंने ग्रैंड प्रीमियर के दौरान अभिषेक कुमार पर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया था और बाद में उनके साथ कमरा साझा करने के लिए भी तैयार थीं.

उन्होंने उससे पूछा कि क्या उसे पता भी था कि यह एक गंभीर आरोप है जो उसने पहले दिन ही लगाया था. सलमान ने आगे बताया कि ईशा मन्नारा चोपड़ा को सेल्फ-ओब्सेस्ड कहती हैं लेकिन फिलहाल, बिग बॉस 17 में ईशा सबसे सेल्फ-ओब्सेस्ड इंसान हैं. बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो पर एक नज़र डालें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmy Gupshup (@filmygupshups)

 

‘तेजस’ की प्रोमोशन के लिए आई कंगना रनौत

कंगना रनौत भी अपनी फिल्म तेजस को प्रमोट करने के लिए वीकेंड का वार में शामिल हुईं. कंगना की सलमान से मुलाकात एक दिलचस्प कहानी होगी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...