सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलटी शो बिग बॉस 17 अपने फिनाले वीक में पहुंच गया. बिग बॉस 17 को टॉप 6 फाइनलिस्ट मिल गए है. अंकिता लोखंडे, विकी जैन, मुनव्वर फारूकी, मन्नरा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण कुमार से मीडिया ने कई सवाल किए. बिग बॉस 17 में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सबसे ज्यादा मुद्दा विकी और अंकिता का था. मीडिया के सामने विकी जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे से माफी मांगते नजर आए.

विकी ने मांगी माफी

बिग बॉस 17 में विकी जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ बुरा बर्ताव करते कई बार नजर आए हैं. मीडिया ने विकी के द्वारा अंकिता पर किए गलत व्यवहार के चलते सावल किए. उन्हें बोला गया कि वह रेड फ्लैग इंडीकेट करते है. इसके साथ ही किसी और ने पूछा कि क्या आप कपल थेरेपी के लिए जाएंगे तो इस पर विकी ने कहा, थेरेपी यही है कि अभी मैं घुटने में जाकर इनको सॉरी बोल दूंगा. इसके बाद विकी अपने घुटने पर बैठकर अंकिता से माफी मांगते है.

विकी ने स्वीकार की गलती

वह कहते है, सॉरी मंकु, मैंने गलतियां की है, मुझे माफ कर दो. विकी आगे समझाते हैं कि मैं एक बात सच बोलना चाहता हूं. बाहर भी हम दोनों घर पर ही रहते हैं तो उस वक्त आपको आपकी गलतियां बताने वाला कोई नहीं होता है और आपको समझ भी नहीं आता अपनी गलतियां. आज पहली बार ऐसा हो रहा है कि ये 100 दिनों में मुझे इतने सारे लोग वहीं जब वहीं सावल पूछ रहे हैं ना तो शायद मैं अपना लुकबैक कर रहा हूं तो मुझे ऐसा लग रहा है कि शायद उस समय ऐसी चीजें हो रही थी जो बिलकुल नहीं होनी चाहिए थी.

अंकिता ने किया माफ

विकी आगे बोलते है कि वह बिल्कुल खराब नहीं है और हमेशा अंकिता के सपोर्ट में खड़े रहे है. उन्होंने आगे कहा- मैं शुक्रगुजर हूं अंकिता का क्योंकि उनकी वजह से ही मैं यहां पर हूं. मुझे इस बात को कबूलने में कोई हिचकिचाहट नहीं होती. हां, मैं शो के बारे मैं ज्यादा सोच रहा था अपने रिश्ते पर ध्यान नहीं दे पा रहा था. इतना सब सुनकर अंकिता खुश हो जाती है वह विकी को गल पर किस करके माफ कर देती है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...