Happy Hug Day 2024 Wishes: लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो ना हो…. शायद फिर इस जन्म में मुलाकात हो ना हो….ये गाना शायद ही कोई हो, जिसे पसंद न हो, प्यार जाहिर करने के लिए किसी को गले लगाना ही काफी है, आप कुछ कहें या न कहें, पर जब आप किसी को गले लगाते हैं, तो यह प्यार दर्शाने का सबसे अच्छा तरीका होता है.

हग डे का महत्व

वैलेंटाइन वीक चल रहा है और इस हफ्ते के छठे दिन यानी 12 फरवरी को हग डे मनाया जाता है. इस दिन लोग पार्टनर को गले लगाकर अपने दिल का हाल बयां करते हैं. हालांकि यह दिन सिर्फ प्रेमी जोड़ों के लिए नहीं, बल्कि सभी के लिए है. यह दिन कोई भी मना सकता है. प्यार जाहिर करने के साथ गले लगाने के ढेरों सारे फायदे भी हैं.

माना जाता है कि कुछ देर तक किसी को गले लगाने से मस्तिष्क से खुशी के रूप में ऑक्सीटोसिन निकलता है, जो व्यक्ति को खुश कर सकता है. हग डे किसी भी कपल के लिए खास दिन होता है. आप इस दिन अपने साथी को गले लगाकर हाल-ए-दिल जरूर बयां करें. आप अपने फैमिली या दोस्तों के साथ भी यह दिन सेलिब्रेट कर सकते हैं, जिनसे आप बहुत प्यार करते हैं.

ऐसे में हम आपके लिए इस हग डे पर कुछ खास मैसेज और कोट्स लेकर आए है, जिनके जरिए आप अपने फैमिली, फ्रेंड्स, पार्टनर और करीबियों को हग डे की शुभकामनाएं दे सकते हैं. जिससे आपका उनके साथ रिश्ता और भी मजबूत होगा.

हग डे विशेस (Hug Day Wishes)

दिल की एक ही ख्वाहिश है , धड़कनों की एक ही इच्छा है  कि तुम मुझे अपनी बाहों में पनाह दे  दो  और मैं बस खो जाऊं.

Happy Hug Day 2024  

मुझे बांहों में बिखर जाने दो अपनी खुशनुमा सांसों से महक जाने दो, दिल मचलता है और सांस रूकती है अब तो सीने में आज मुझे उतर आने दो.

Happy Hug Day 2024  

मुझको फिर वही सुहाना नजारा मिल गया, नज़रों को जो दीदार हरा मिल गया, और किसी चीज की तमन्ना क्यों करूं, जब मुझे तेरी बांहों में सहारा मिल गया.

Happy Hug Day 2024

एक ही तमन्ना, एक ही आरजू, बांहों की पनाह में तेरे, सारी जिंदगी गुजर जाए.

हैप्पी हग डे 2024  

कोई कहे इसे जादू की झप्पी, कोई कहे इसे प्यार. मौका खूबसूरत है, आ गले लग जा मेरे यार.

हैप्पी हग डे 2024  

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...