इस साल 2 सुपरहिट फिल्में दे चुके सुपरस्टार अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें शाहरुख खान, सलमान खान से कोई कंपिटिशन नहीं हैं.

कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्हें बच्चे से लेकर उम्रदराज.. हर जेनेरेशन के दर्शक पसंद करते हैं. इस साल अक्षय ने एयरलिफ्ट और हाउसफुल 3 जैसी सफल फिल्में दी हैं. वहीं, रूस्तम रिलीज को तैयार है.

ऐसे में हर अगले दिन अक्षय की तुलना बॉलीवुड की खान तिकड़ी- शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान से की जाती है. लेकिन अक्षय इसे सही नहीं मानते.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने साफ कहा कि वे किसी से कंपिटिशन नहीं करना चाहते. अक्षय कुमार ने कहा, अपने साथ वालों के साथ कंपिटिशन करना मूर्खता होगी. मैं खान्स के स्टार पॉवर को पसंद करता हूं. और उनकी सफलता को सेल्यूट करता हूं. वे भी मेरे साथ ऐसा ही करते हैं. लेकिन हम एक ही रेस में नहीं हैं.. ना थे.. ना होंगे.

”सलमान खान, अजय देवगन से ही मैंने मारपीट सीखी है….” अक्षय कुमार ने साफ कहा कि ना खान्स उनके साथ कंपिटिशन करते हैं और ही वे खान तिकड़ी के साथ करना चाहते हैं.

वहीं, हाल में ऋतिक रौशन और अक्षय कुमार को भी एक दूसरे की फिल्मों के लिए शुभकामनाएं देते देखा गया. बता दें, ऋतिक की मोहनजोदड़ो और अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त को क्लैश हो रही है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...