‘कृष-4’ की स्टोरी सेट करने में रितिक रोशन के बेटे ऋहान (10) और ऋदान (8) की भी भूमिका होगी. दरअसल, दोनों ही सुपरहीरो फिल्मों के दीवाने हैं. बैटमैन वर्सेस सुपरमैन, जंगल बुक, कैप्टन अमेरिका जैसी साइंस फिक्शन फिल्में उन्हें पसंद है.

इसी को ध्यान में रखते हुए राकेश रोशन ने उनसे फिल्म के आइडिया के लिए मदद ली है. उनके दोनों पोते बताएंगे कि बच्चे और युवा कैसी एक्शन फिल्में देखना पसंद करते हैं. राकेश के सुने दोनों पोतों के आइडिया.

‘कृष’ सीरीज की पिछली फिल्में राकेश रोशन, हनी ईरानी, रॉबिन भट्‌ट, आकाश खुराना आदि ने लिखी हैं. अब राकेश अपनी कहानी को पिछली फिल्म से अलग रखते हुए इसे हॉलीवुड फिल्मों के लेवल तक ले जाना चाहते हैं. इसलिए वे रिसर्च पर काफी जोर दे रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार, राकेश की ये फिल्म बड़े बजट की होने के साथ-साथ लुक और स्टाइल में एंटरटेनिंग भी होगी. उन्होंने ही सुपरहीरो ‘कृष’ को डेवलप किया था, लेकिन अब यह उतना सिंपल नहीं रह गया. उन्होंने इसे एडवांस बनाने के लिए स्टोरी लिखते समय अपने दोनों पोतों को बुलाया और उनसे नए आइडिया जानना चाहे.

गौरतलब है कि ऋहान और ऋदान न सिर्फ कम्प्यूटर सेवी हैं, बल्कि अपनी पसंद और नापसंद भी अच्छी तरह जानते हैं. इसीलिए राकेश ने दोनों के साथ मिलकर स्टोरी पर ब्रेन स्टॉर्मिंग सेशन रखा. वे दोंनों से मिलने वाले इनपुट से बेहद संतुष्ट हैं. उन्हें पता है कि सुपरहीरो की दुनिया में क्या नया चल रहा है और क्या पसंद किया जा रहा है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...