सलमान खान खुद तो साफ-सुथरी फिल्में करना पसंद करते हैं लेकिन वो एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें हीरो को कपड़े उतारने पड़ेंगे. जी हां, सही पढा आपने हीरोइन को नहीं हीरो को कपड़े उतारने होंगे.

खास बात ये कि इस फिल्म में सिर्फ शर्ट उतारने से काम नहीं चलेगा. हीरो को अपने पूरे कपड़े उतारने होंगे.

दरअसल सलमान की ये फिल्म एक मेल स्ट्रिपर की कहानी पर आधारित है. जानकारों के मुताबिक, स्ट्रिपर सोमन बनर्जी की जिंदगी पर बनने वाली इस फिल्म को सलमान प्रोड्यूस करेंगे. सोमन चिपेंडेल्स नाम के एक स्ट्रिपर ग्रुप के को-फाउंडर थे. ये मेल स्ट्रिपर्स का डांस ग्रुप है. ये ग्रुप जगह-जगह घूमकर परफॉर्म करता है.

मेल स्ट्रिपर बन सोमन ने खुद इसकी शुरुआत की थी. उन्हें स्टीव के नाम से भी जाना जाता है. सोमन इंडियन अमेरिकन हैं. पहले इनका एक गैस स्टेशन हुआ करता था. अपनी ख्वाहिशें पूरी करने के लिए स्टीव ने चिपेंडेल्स की शुरुआत की.

सूत्रों की मानें तो सोमन की इस बायोपिक की शूटिंग की शुरुआत कोलकाता से होगी. इसके बाद फिल्म की कहानी को अमेरिका और अन्य देशों में शूट किया जाएगा. स्टीव का ये कारोबार दुनिया के कई देशों में फैला हुआ है.

खबर है कि अभी फिल्म के लिए कलाकारों की तलाश की जा रही है. फिल्म की थीम काफी इंट्रेस्टिंग है और सलमान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. इससे लगता है कि फिल्म के लिए‌ किसी बड़े और दमदार हीरो-हीरोइन को साइन किया जाएगा.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...