तैमूर अली खान को जन्म देने के बाद करीना कपूर खान एक बार फिर अपनी पुरानी फॉर्म में आने को बेकरार हैं. बेबो की नजर उस साइजजजीरो फिगर पर है, जिसकी टशन ने एक जमाने में सनसनी मचा दी थी. हालांकि अब ये मंजिल उनके लिए आसान नहीं होगी.

सेलेब्रिटी डाइटीशियन रुजुता दिवेकर के साथ फेसबुक लाइव चैट में करीना ने प्रिग्नेंसी के दौरान अपनी फिजिक को लेकर जहन में चल रही उथल-पुथल के बारे में खुलकर बात की.

करीना ने कहा- ”नौ महीनों में सब कुछ बदल गया है और वापस शेप में आने में वक़्त लगता है. मुझे याद है मैं रुजुता से टशन डाइट पर जाने के लिए कहती थी और उन्होंने मुझसे कहा था कि हम एकदम इसे नहीं कर सकते. हमें ये धीरे-धीरे करना होगा.”

दरअसल, करीना यहां साइज जीरो फिगर की बात कर रही थीं, जो उन्होंने टशन के दौरान हासिल की थी. तैमूर के जन्म के बाद बेबो एक बार फिर काम शुरू कर रही रही हैं. लैक्मे फ़ैशन शो में भी वो रैंप वॉक करती नज़र आ चुकी हैं. तैमूर की डिलीवरी के बाद करीना के वेट को लेकर कई तरह की बातें की जा रही थीं, जैसा कि एक्ट्रेसेज के साथ अक्सर होता है. उन्हें ओवरवेट भी कहा जा रहा था.

इस बारे में करीना ने कहा- ”कोई मुझे ओवरवेट कैसे कह सकता है? हम पर हमेशा नज़रें रहती हैं. लोगों को मुझे हर फेज़ में स्वीकार करते रहना चाहिए.”

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...