अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान मलाइका ने अर्जुन को लेकर कहा था कि वह मुझे ऐसे भी और वैसे भी पसंद हैं. इस बीच इन दोनों के रिश्ते से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. खबरों की मानें तो यह दोनों इस साल अप्रैल में क्रिश्चियन रिवाज से शादी करेंगे. कहा जा रहा है कि उनकी शादी में सिर्फ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते की कभी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. हालांकि बौलीवुड स्टार्स से लेकर कुछ करीबी रिश्तेदार इन दोनों के रिश्ते की बात जरूर कह चुके हैं. यह दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखे जाते हैं. अर्जुन और मलाइका के एक दूसरे को डेट करने की खबरें लंबे वक्त से आ रही हैं. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि मलाइका को कपूर खानदान ने स्वीकार भी कर लिया है. ऐसे में शादी की रस्मों से जुड़ी इस तरह की खबर आना काफी बड़ी बात है.

अर्जुन और मलाइका का अफेयर इस वजह से ज्यादा चर्चा में रहा क्योंकि दोनों के बीच उम्र का फासला अधिक है. मलाइका 45 की हैं जबकि अर्जुन 33 के. यानी की मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं. फिलहाल यह देखना होगा कि यह दोनों अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा कब तक करते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...