रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस का पहला गाना उल्लू का पट्ठा कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था. गाने में कटरीना और रणबीर की क्यूट केमिस्ट्री साफ नजर आ रही थी. अब कटरीना ने अपने फेसबुक पेज पर बिहाइंड द सींस का वीडियो रिलीज किया है.

वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस मोटरबाइक पर एक्टर के पीछे बैठी हुई हैं और उनका गला घोंटने का नाटक करते हुए, अजीब अजीब चेहरे बनाते हुए नजर आ रही हैं. कैमरे के सामने जाने से पहले दोनों अपने विचित्र डांस मूव्स करते हुए नजर आते हैं.

कटरीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “जग्गा और जगहेड. नाच मेरी जान पैसा मिलेगा. बिहाइंड द सींस का एक वर्जन. दूसरे वर्जन जल्द ही आएंगे.”

जग्गा जासूस को अनुराग बसु ने लिखा और डायरेक्ट किया है. वहीं सिद्धार्थ रॉय कपूर, रणबीर कपूर और अनुराग बसु ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में बसु के साथ कटरीना पहली बार काम कर रही हैं. वहीं एक्टर इससे पहले बर्फी में डायरेक्टर के साथ काम कर चुके हैं.

खबरों की मानें तो इस फिल्म में 29 गाने होंगे. इस बात का खुलासा फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने किया. प्रीतम की मानें तो इस फिल्म में उनके 29 गाने हैं. प्रीतम इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...