सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘कायरव’ की खुशी के लिए ‘नायरा और कार्तिक’ साथ दिखाई दे रहे हैं. वहीं अब ‘नायरा-कार्तिक’ के मिलने का इंतजार कर रहे फैंस  के लिए अब बुरी खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें को जल्द ही ‘कायरव’ को ‘नायरा और कार्तिक’ के रिश्ते की सच्चाई पता लग जाएगी. आइए आपको बताते हैं शो में आने वाले ट्विवस्ट के बारे में…

 ‘वेदिका’ संग इंटीमेट होने का नाटक करेगा ‘कार्तिक’

‘नायरा’ ‘नक्क्ष’ को फोन करके गोयनका सदन बुलाएगी और उससे कहेगी कि वह उसे और ‘कायरव’ को सिंघानिया हाउस लेकर चले. ये सुनकर ‘नायरा’ पर ‘कार्तिक’ भड़क जाएगा और वह उसे बुरा भला सुनाएगा. वहीं ‘नायरा’ को जलाने के लिए ‘कार्तिक’ ‘वेदिका’ संग इंटीमेट होने का नाटक करता दिखाई देगा. ताकि ‘नायरा’ को लगे कि वह जिंदगी में काफी आगे बढ़ गया है और अब उसे ‘नायरा’ के होने ना होने से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है.

ये भी पढ़ें- ‘Bigg Boss 13’ की खातिर इस एक्ट्रेस ने छोड़ा अपना पौपुलर TV शो

‘कायरव’ के पैरों तले खिसकेगी जमीन

जहां ‘कायरव’ को कोई स्ट्रेस ना देने की वजह से ‘नायरा और कार्तिक’ अपने रिश्ते की सच्चाई को उससे छुपाया हुआ था. वहीं अब सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में ‘वंश’ बातों-बातों में ही ‘कायरव’ को बता देगा कि ‘कार्तिक और वेदिका’ की शादी हो चुकी है और इसी वजह से ‘वेदिका’ सिंदूर लगाती है. जिसे सुनकर हैरान परेशान ‘कायरव’ ‘नायरा’ से सवाल पूछता नजर आएगा.

‘नायरा’ देगी ये जवाब

 

View this post on Instagram

 

Naira in pain and kartik helped her #kairamilan #kairalover @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan @starplus #yerishtakyakehlatahai

A post shared by shivi biggest fan (@kairalover0542) on

‘कायरव’ के ‘नायरा-कार्तिक’ के रिश्ते के सवालों को सुनकर ‘नायरा’ परेशान होती दिखाई देगी और वह तुरंत गर्दन में दर्द होने का बहाना बनाएगी. इसके तुंरत बाद ‘कायरव’ अपने सवाल को भूल जाएगा और सभी के सामने ‘कार्तिक’ से ‘नायरा’ को मसाज देने की मांग कर बैठेगा. वहीं जल्द ही सीरियल में दिखाया जाएगा कि ‘कायरव’ अपनी मां के साथ रहने की जिद करेगा, जिसके चलते सारे घर वाले मान जाएंगे.

ये भी पढ़ें- 38 की उम्र में इस TV एक्ट्रेस को मिला परफेक्ट लाइफ पार्टनर

बता दें, सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सितारे इन दिनों अपने लेटेस्ट ट्रैक के चलते काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं ‘कार्तिक’ यानी मोहसीन खान और ‘नायरा’ यानी शिवांगी जोशी इन दिनों फैन फौलोइंग काफी बढ़ गई है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...