एसेसरीज हमारी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करती हैं. यह हमें स्टाइलिश और दूसरे से अलग दिखाती है. एसेसरिज का प्रयोग करके हम अपने लूक को अच्छी फिनिशिंग देने की कोशिश करते हैं. लड़कियां अपने कपड़ों और बालों के साथ नए नए प्रयोग करना और उन्हें सजाना संवारना पसंद करती हैं, इसीलिए आज हम टीनएजर्स के बालों में इस्तेमाल करने वाली कुछ आकर्षक हेयर एसेसरीज के बारे में जानकारी लेकर आए हैं. यहां हम बालों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ऐसी ही कुछ खास एसेसरीज और उनके कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं जो टीनएज लड़कियों के लिए खास तौर पर बनाया गया है.

टियारा क्राउन

टियारा क्राउन खास तौर पर टीनएज लड़कियों के बीच बहुत लोकप्रिय हुये हैं. किसी खास मौकों पर लड़कियां इसे पहनना पसंद करती है. टियारा एक ऐसा एसेसरीज है जिसे पहन कर कोई टीनएज गर्ल अपने आप को बहुत स्पेशल महसूस कर सकती है. 70 के दशक में भी इस टियारा का इस्तेमाल किया जाता था. उस समय महिलाएं इसे लान्ग स्कर्ट या गाउन के साथ पहनना पसंद करती थीं. आजकल अच्छे कलर में टियारा का खूबसूरत कलेक्शन आनलाइन भी मौजूद है.

क्रीमी फ्लावर कोम्ब क्लिप

इस खूबसूरत कोम्ब को शानदार फूलों से बनाया जाता है. यह कंघी की तरह की एक हेयर क्लिप है, जिसे बेहद ही आसानी से पहना जा सकता है. यह आपके बालों को अच्छी तरह व्यवस्थित करके रखती है. इसे शादी, पार्टी जैसे खास मौकों पर पहना जा सकता है. भारतीय परिधानों के साथ भी यह काफी आकर्षक लगता है.

हेयर कोम्ब एसेसरीज

इस हेयर क्लिप को लगाकर आप एक ग्लैमरस लुक पा सकती हैं, यह चमकीला कोम्ब शानदार हेयर एसेसरीज में शुमार है, जिसे लगाकर आप बहुत खास लग सकती हैं. जब आप अपने बाल खुले रखती हैं तो यह आपके बालों को बेहतर ढंग से संभाले रखने के साथ उसे व्यवस्थित भी रखता है. शादी या किसी त्योहार पर इसे पहनना उपयुक्त होगा. भारतीय परिधानों में खास कर साड़ी के साथ यह बहुत शानदार लुक देता है.

हेयर पोनीटेल होल्डर / इलास्टिक रबर बैंड

स्कूल में पढ़ने वाली टीनएजर गर्ल्स के लिए रबर बैंड का यह सेट बहुत आकर्षक रंगों में बाजार और आनलाइन उपलब्ध है. आपको इसके हल्के से लेकर डार्क शेड तक आसानी से मिल जाएंगे. रेग्युलर रबर बैंड की जगह इसे इस्तेमाल कर आप स्टाइलिश और शानदार लग सकती हैं.

पिंक पोलका डाट नेवी ब्लू क्लिप्स

यह क्लिप्स आपके किसी भी कपड़े के साथ परफेक्ट लगता है और आपको एक कैजुअल लूक देता है. टीनएज किशोरियां किसी बर्थडे पार्टी या पिकनिक आदि में भी इसे लगा सकती हैं.

नियोन कलेक्शन हेयर एसेसरिज

अगर किसी खास मौके पर आप अपने बालों को खुला रखना चाहती हैं तो ये रंगीन हेयरबैंड आपके काम आ सकते हैं. ये सभी खूबसूरत हेयरबैंड मुलायम मटेरियल से बने हैं जिसे बालों में लगाने पर सिर में किसी तरह की समस्या नहीं देते. इन्हें आप अपने ड्रेस के साथ मैच करते हुए भी इस्तेमाल कर सकती हैं. आनलाइन खरीदने पर यह 6 पीस का सेट आपको आसानी से मिल सकता है. इसके प्रयोग से आसानी से आपके बाल व्यवस्थित रहते हैं और उन्हें आप खुला रखने के बावजूद सुंदर बनाए रख सकती हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...