कंगना रनौत बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में एक हैं. उन्होंने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिल में खास जगह बना ली है. कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के रूप में हमेशा से जानी जाती हैं. मुद्दा कोई भी हो हमेशा वो अपने विचार काफी खुलकर रखती हैं. अब वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत पर,  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ अपने सोशल एकाउंट वीडियो में जम कर बोली.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने की खबर  को लोग पचा नहीं पा रहे हैं. उनकी अचानक मौत पर  तमाम सिलेब्स ने अपनी- प्रतिक्रिया दी. अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर जबदस्त रिऐक्शन दिया है.

कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं, ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ जो इस मामले में माहिर है कि किस तरह पैनल नैरेटिव चलाना है. वे बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है. वो डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं. वह इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है. उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है. उनके लास्ट पोस्ट देखिए. वह लोगों से कह रहे हैं कि मेरी फिल्में देखिए. मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से. अपने इंटरव्यू में वो जाहिर कर रहे हैं कि मुझे क्यों नहीं इंडस्ट्री अपनाती है. तो इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है.

ये भी पढ़ें- सुसाइड के कुछ महीनों पहले अपनी दोस्त से अंकिता के बारे में सुशांत ने कही थी ये बात

कंगना ने कहा, ‘सुशांत ने बड़ी-बड़ी फिल्में की हैं. ‘छिछोरे’ अगर किसी स्टार किड ने की होती तो उन्हें बहुत बड़ा स्टार माना जाता. छिछोरे जैसी हिट फिल्म करने वाले सुशांत की फिल्म को किसी अवार्ड से सम्मानित नहीं किया गया. गली ब्वॉय फिल्म पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा कि गली ब्वॉय को जितनी सराहना मिली, उससे ज्यादा छिछोरी को मिलनी चाहिए थे, पर ऐसा हुआ नहीं.

जब करण के एक करीबी की वेडिंग थी तो उसमें सुशांत को क्यों नहीं बुलाया गया? सुशांत को इज्जत क्यों नहीं दी गई? अपनी पार्टीज में कभी नहीं बुलाया. उन्हें एकदम से डिस्क्रेडिट करके रखा. वह भी उस इंसान पर जो ‘धोनी’ और ‘छिछोरे’ जैसी अच्छी और सक्सेसफुल फिल्में दे चुका है. इंसान तो सोच में पड़ गया होगा कि यार आखिरकार खुद को प्रूव करने के लिए अब और क्या करना होगा?’

कंगना ने आगे ये कहा कि संजय दत्त के ड्रग एडिक्ट होने को लोगों को ग्लैमरस तरीके से पेश किया गया था और लोगों को सुशांत का अकेलापन दिखाई नहीं दिया. कंगना ने कहा संजय दत्त एल्कोहलिक फेज से गुजरते हैं तो वे बाबा हैं, पर जब सुशांत ने किया तो विलेन बनाकर पूरी दुनिया में प्रचार कर दिया. उसे गैर पेशेवर बना दिया.

आपको बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म छिछोरे पिछले साल रिलीज हुई थी, जिसमें सुशांत ने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया था जो अपनी नाकामयाबी से हारकर आत्महत्या करने की कोशिश करता है, फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और सौ करोड़ से ऊपर का कारोबार भी किया था, पर इस साल आयोजित फिल्मफेयर अवार्ड्स में छिछोरे को एक भी अवार्ड नहीं मिला, जबकी रणवीर सिंह की गली ब्वॉय को काफी अवार्ड मिले थे.

ये भी पढ़ें- क्या सुशांत के Twitter कवर पिक का सुसाइड से है कोई कनेक्शन? जानें यहां

हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की हत्या की  निंदा  वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. कंगना रनौत ने कश्मीरी पंडित की हत्या पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि सेकुलरिज्म का पाठ पढ़ाने वाले अब चुप हो गए हैं. कंगना ने एक प्लेकॉर्ड के जरिए बॉलीवुड की सलेक्टिव अप्रोच पर भी गुस्सा जाहिर किया है.एक्ट्रेस के मुताबिक कुछ सितारे सड़कों पर मोमबत्ती और पेट्रोल बम लेकर निकलते हैं देश को जलाने के लिए, लेकिन ऐसे मुद्दों पर चुप्पी साध लेते हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...