बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बद से फिल्म इंडस्ट्री के स्टार किड्स ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. सुशांत के सुसाइड के पीछे की वजह ढूंढने के लिए जहां पुलिस कईं लोगों से पूछताछ कर रही है तो वहीं कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म और 'प्रोफेशनल राइवलरी' को उनके सुसाइड के लिए जिम्मेदार मान रहे हैं, जिसके चलते वह स्टार्स को ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

वहीं ट्रोलर्स से परेशान होकर सोनाक्षी सिन्हा और आयुष शर्मा जैसे सितारों ने अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया था. वहीं कुछ स्टार्स ट्रोलर्स पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का कमेंट सेक्शन को हटा दिया था और अब फादर्स डे के मौके पर ट्विटर पर वह ट्रोलर्स के कमेंट्स के खिलाफ नाराजगी जताती नजर आ रही हैं.

फादर्स डे के मौके पर फूटा सोनम का गुस्सा

ट्रोलर्स से परेशान सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फादर्स डे के मौके पर ट्विटर पर हेटर्स को करारा जवाब देते हुए कहा है, 'आज फादर्स डे के मौके पर मैं ये बात कहना चाहती हूं कि हां, मैं अपने पापा की बेटी हूं. हां मैं यहां उनकी वजह से हूं... हां मैं खास हूं... ये कोई अपमान की बात नहीं है. मेरे पिता ने मुझे ये सबकुछ देने के लिए बहुत मेहनत की है. ये मेरा कर्म है कि मैं कहां पैदा हुई, किसके घर पैदा हुई और मैं बहुत गर्वित हूं. उनकी बेटी होकर.' इतना ही नहीं, सोनम कपूर ने बैक टू बैक कई सारे ट्वीट्स कर हेटर्स को करारा जवाब दिया है. इसी के साथ सोनम ने कुछ स्क्रीन शौट्स भी शेयर किए है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...