स्टार प्लस का सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा रहा है. लीड रोल में नजर आ रही रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है, जिसके चलते इस बार यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. वहीं सीरियल के ट्रैक की बात करें तो काव्‍या ने वनराज को शादी के लिए प्रपोज किया है. जबकि दूसरी तरफ वनराज पत्‍नी अनुपमा से एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर का सच छिपाने की पूरी कोशिश कर रहा है. हालांकि अब शो में इसी ट्रैक के चलते नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. लेकिन आज हम आपको शो की कहानी नही बल्कि कास्ट के एक सीन में कैरी किए गए लुक्स के बारे में बताएंगे, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

अगर आप इस फेस्टिव सीजन रेड के कौम्बिनेशन से अपनी फैमिली के आउटफिट का थीम चुनने की सोच रहे हैं तो सीरियल ‘अनुपमा’ की लेडी गैंग के ये लुक ट्राय करना ना भूलें.

1. हैवी दुपट्टा है लहंगे के साथ परफेक्ट

अगर आप फेस्टिव सीजन में रेड कलर के साथ कुछ ट्रैंडी ट्राय करना चाहते हैं तो हैवी दुपट्टा और उसके साथ प्लेन रेड कलर लहंगा परफेक्ट औप्शन है. ये आपके लुक को स्टाइलिश बनाएगा.

ये भी पढ़ें- Festive Special: इंडियन लुक में भी किसी से कम नहीं श्वेता तिवारी की बेटी Palak

2. प्लेन रेड ड्रैस है परफेक्ट 

अगर आप अपने लिए प्लेन रेड का औप्शन तलाश रही हैं तो रेड कलर की ड्रेस आपके लिए परफेक्ट औप्शन है.

3. प्लेन लहंगे के साथ हैवी ज्वैलरी

अगर आप सिंपल लहंगा ट्राय करना चाहती हैं तो हैवी ज्वैलरी का कौम्बिनेशन आपके लिए बेस्ट औप्शन है. इससे आप अपने लुक को एलीगेंट दिखाएंगी.

4. बनारसी साड़ी है परफेक्ट

बनारसी साड़ी फेस्टिव सीजन में बेस्ट औप्शन होता है, जो आपके लुक पर चार चांद लगा देता है. अगर आप भी फैस्टिवल में कुछ ट्रैंडी लेकिन सिंपल रखने का मन बना रही हैं तो अनुपमा की बनारसी साड़ी परफेक्ट रहेगी.

ये भी पढ़ें- Festive Special: इंडियन लुक के लिए परफेक्ट हैं बिग बौस 14 की जैस्मीन भसीन के ये लुक

5. रफ्फल साड़ी है परफेक्ट

अगर आप रफ्फल लुक ट्राय करना चाहती हैं तो मदालसा शर्मा की ये रफ्फल साड़ी आपके लुक पर चार चाद लगा देगी. साथ ही चोकर आपके लुक को कम्पलीट कर देगा.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...