Ankita Lokhande Wedding: मेहंदी से लेकर सगाई तक, हर फंक्शन में दिखा अंकिता का खूबसूरत अंदाज

पौपुलर सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) की अर्चना यानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी शादी के फंक्शन की वायरल होती फोटोज के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं फैंस इन फोटोज में उनके लुक को देखकर शादी का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच अंकिता (Ankita Lokhande Wedding) और उनके होने वाले पति विक्की जैन की सगाई सेलिब्रेशन की वीडियो वायरल हो गई है, जिसमें कपल जमकर मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है.

 सगाई में कुछ ऐसा था अंकिता का लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सगाई सेलिब्रेशन पर अंकिता लोखंडे जगां ब्लैक शिमरी कलर का शानदार गाउन पहने नजर आईं तो वहीं विक्की जैन ब्लैक सिल्वर कलर के सूट में दिखे. वहीं दोनों सगाई के दौरान रोमांटिक पोज देते हुए भी नजर आए, जिसके बाद फैंस दोनों की जोड़ी को दुआएं दे रहे हैं. वहीं दोनों के लुक्स की तारीफें भी कर रहे हैं.

हल्दी में दिखा अलग अंदाज

जहां हल्दी की रस्मों में दुल्हन पीले रंग में नजर आती हैं तो वहीं अंकिता लोखंडे रेड कलर के शरारा में नजर आईं. इसके साथ मैचिंग ज्वैलरी अंकिता के लुक पर चार चांद लगा रही थी.

ये भी पढ़ें- मां बनने के बाद बदला Nusrat Jahan का अंदाज, फैंस कर रहे हैं तारीफें

मेहंदी में कुछ ऐसा था लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

मेहंदी लुक की बात करें तो इस दौरान अंकिता लोखंडे ने पिंक और वाइट कौम्बिनेशन वाला लहंगा पहना था. वहीं इसके साथ मैचिंग ज्वैलरी अंकिता लोखंडे के लुक को चार चांद लगा रहा था. दूसरी तरफ विक्की जैन सिंपल वाइट शाइनी कुर्ते पजामें में नजर आए.

फंक्शन में दिखा हसीनाओं का जलवा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CHETNA PANDE (@iamchetnapande)


अंकिता लोखंडे के लुक्स के अलावा शादी फंक्शन में पहुंची टीवी हसीनाओं के लुक्स भी इन दिनों सोशलमीडिया पर छाई हुए हैं. वहीं इन हसीनाओं में दिगांगना सूर्यवंशी और पवित्रा पूनिया जैसी एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल है.

बता दें, हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी शादी का प्री वेडिंग वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था, जिसके बाद फैंस और सेलेब्स दोनों को बधाई देते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Neil-Aishwarya के वेडिंग रिसेप्शन में ‘सई’ ने बिखेरे जलवे, ‘पाखी’ को दी कड़ी टक्कर

Photo and Video Credit- Viral Bhayani

मराठी लुक में दुल्हन बनीं Pavitra Rishta की Ankita Lokhande, देखें फोटोज

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta)से पौपुलर हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सीरियल के दूसरे सीजन में शाहिर शेख के साथ नजर आ रही हैं. इसी बीच अंकिता अपनी शादी की खबरों को लेकर सोशलमीडिया पर छाई हुई हैं, जिसके चलते वह फैंस के लिए अपडेट शेयर करती नजर आ रही हैं. वहीं अंकिता ने बौयफ्रेंड विक्की जैन से शादी से पहले मराठी लुक में वीडियो शेयर की है. आइए आपको दिखाते हैं अंकिता लोखंडे का मराठी अवतार की झलक…

 डांस करते हुए शेयर की वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

सोशलमीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही ब्वौयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं हाल ही में अंकिता लोखंडे ने मराठी लुक में अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह दोस्त के साथ माधुरी दीक्षित के फेमस सॉन्ग ‘हमको आज कल है इंतजार’ पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- नई दुल्हन के लिए परफेक्ट है Kundali Bhagya की ‘प्रीता’ के ये लुक्स, जल्द करेंगी शादी

मराठी दुल्हन बनीं अंकिता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


वीडियो में अंकिता के लुक की बात करें तो वह ब्लू कलर की नवारी पहने हुए नजर आ रही हैं. मराठी दुल्हन की तरह ज्वैलरी पहने अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं अंकिता के इस लुक को देखकर फैंस बेताब हैं कि उनका ब्राइडल लुक कैसा होने वाला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इंडियन लुक में जीतती हैं दिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे अक्सर इंडियन लुक में नजर आती हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगती हैं. फैंस को अंकिता लोखंडे का ये अंदाज काफी पसंद आता है. इसी के चलते सोशलमीडिया पर उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं. सिंपल साड़ी को स्टाइलिश लुक देने वाली अंकिता लोखंडे का फैशन फैंस का दिल जीतता है.

ये भी पढ़ें- फैशन के मामले में Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अक्षरा को टक्कर देती हैं आरोही, देखें फोटोज

बॉयफ्रेंड Vicky Jain संग जल्द शादी करेंगी Ankita Lokhande, बताया वेडिंग प्लान

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. कभी पर्सनल तो कई अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं अब खबरे हैं कि अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

जल्द शादी करेंगी अंकिता

पिछले तीन सालों से विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं अंकिता लोखंडे हाल ही में अपनी एनिवर्सरी सेलीब्रेट की थी, जिसके बाद अब अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी के प्लान्स का खुलासा कर दिया है. दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘किसी भी लड़की के लिए शादी एक बहुत खूबसूरत एहसास होता है. हां मैं अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं जल्द ही शादी करने वाली हूं. मैं उम्मीद कर रही हूं कि वो खास दिन जल्द ही आने वाला है. मैं जोधपुर या जयपुर में शादी करना पसंद करूंगी. मैं राजस्थानी अंदाज में शादी करना चाहती हूं लेकिन अब तक भी मैंने किसी तरह की कोई प्लानिंग नहीं की है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

ये भी पढ़ें- गुम है किसी के प्यार में बना टीवी का नंबर वन शो, टीम ने ऐसे मनाया जश्न

प्यार की जरुरत महसूस करती हैं अंकिता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अपने प्यार के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘मेरे लिए प्यार जिंदगी की जरूरत है. मुझे हर जगह केवल प्यार की तलाश रहती है. मैं जहां भी जाती हूं वहां प्यार की दरकार होती है. प्यार मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा है. मैं अपने प्यार को लेकर बहुत पजेसिव हूं. अगर मुझे लगता है कि कोई मुझसे झूठ बोल रहा है तो मैं सच जानने की कोशिश करती हूं. ‘मेरे हिसाब से आपके रिश्ते में विश्वास होना बहुत जरूरी है. विश्वास रिश्ते को मजबूत बनाता है. मुझे झूठ बोलने वाले लोग जरा भी पसंद नहीं है.’

सुशांत के लिए कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अपने एक्स बौयफ्रेंड और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मेरे फेवरेट को स्टार हैं. हम दोनों ने एक साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था.’

बता दें, टीवी सीरियल्स से लेकर बौलीवुड की फिल्मों में अपना नाम कमा चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता के सीजन 2 को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरे हैं कि एकता कपूर के साथ मिलकर वह पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन के लिए तैयारी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ एक्टर शाहीर शेख के घर जल्द गूंजेगी किलकारी! नवंबर में हुई थी शादी

वीडियो शेयर करते हुए Ankita Lokhande ने सिखाया ट्रोलर्स को सबक, कही ये बात

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) से फैंस के बीच जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर सोशलमीडिया पर छाई रहती हैं. जहां सीरियल्स के कारण फैंस उनकी तारीफें करते नजर आते हैं तो वहीं कुछ लोग बिना वजह के अंकिता को ट्रोल करते रहते हैं. लेकिन अब एक वीडियो के जरिए अंकिता लोखंडे ने बिना वजह उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

सुशांत के कारण होती हैं ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से आए दिन लोग सोशल मीडिया पर अंकिता को गालियां देते नजर आते हैं. कई बार लोग उन्हें डांस या अपनी फोटोज शेयर करने पर भी सोशलमीडिया पर उन्हें ट्रोल करते नजर आते हैं, जिसके कारण अंकिता काफी परेशान रहती हैं. हालांकि वह अक्सर कहती हैं कि उन्हें फर्क नही पड़ता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

ये भी पढ़ें- बेटी पाखी के लिए फिर साथ आएंगे अनुपमा-वनराज, क्या करेगी काव्या

शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे को सबक सिखाने के लिए सोशलमीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज में जवाब देती नजर आ रही हैं. दरअसल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 15 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लोगों से कहती हुई नजर आ रही हैं कि जब लोगों को उनके रिश्ते की हर सच्चाई नहीं पता है तो उन्हें कुछ भी बोलने का हक नहीं है. अंकिता का कहना है कि जब सुशांत उन्हें अकेला छोड़कर गए थे, तब ऐसे लोग कहां थे. अंकिता लोखंडे ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा है कि जिन-जिन लोगों को मैं पसंद नहीं हूं, वो लोग मुझे अनफॉलो कर सकते हैं.

बता दें, अंकिता अक्सर अपनी डांस और बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर लोग उन्हें इस बात पर ताना मारते हुए ट्रोल करते हैं कि सुशांत के निधन के बाद उन्हें भूलकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं.

ये भी पढे़ं- Rakhi Sawant ने शेयर की कैंसर से जूझ रही मां की फोटो तो Kamya Panjabi ने कही ये बात

इस सपने के पूरे होते ही शादी कर लेगी Pavitra Rishta फेम Ankita Lokhande, किया खुलासा

टीवी सीरियल्स से बौलीवुड में एंट्री मारने वाली ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल इन दिनों अंकिता लोखंडे अपने मुंबई के बिजनेसमैन विक्की जैन (Vikcy Jain) से शादी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन अब अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी को लेकर शर्त रख दी है. आइए आपको बताते हैं क्या है शादी की शर्त…

रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं अंकिता लोखंडे 

 

View this post on Instagram

 

Our first TikTok attemp 🥂 vikki @jainvick 😂😂😂😂😂😂😂

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

काफी लम्बे से मुंबई के बिजनेसमैन विक्की जैन (Vikcy Jain) को डेट कर रहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आए दिन बौयफ्रेंड के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिसके बाद फैंस उनसे शादी को लेकर सवाल पूछते रहते हैं. वहीं अब इस पर अंकिता लोखंडे ने अपना जवाब दिया है. हाल ही में शादी की बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा है कि, ‘अभी तो बहुत काम करना है, शादी से पहले मैं काफी कुछ हासिल करना चाहती हूं.’ जब अंकिता लोखंडे से पूछा गया कि क्या वह शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह देंगी तो अदाकारा ने न मैं जवाब दिया.

 

View this post on Instagram

 

Cheers to the colours of love 🥂💛❤️💓

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

ये भी पढ़ें- Lockdown में Yeh Rishta की नायरा के लिए आया शादी का रिश्ता! देखिए फिर क्या हुआ

शादी से पहले ये काम करना चाहती हैं अंकिता

 

View this post on Instagram

 

Happy holi everyone from us to all of you 💓💓💓💓 @jainvick

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, ‘नहीं ऐसी बात नहीं है. जरुर मैं शादी करुंगी लेकिन मैं एक फिल्म करना चाहती हूं जोकि सिर्फ मेरी हो, मैं उसमें लीड हीरोइन रहूं. मैं चाहती हूं कि इस चीज के लिए लोग मुझे याद करें. शादी करने से पहले मैंने कुछ चीजें सोच रखी है अपने लिए. मैं टैलेंटेड हूं और मेहनती हूं और मुझे पता है कि मेरा ये सपना भी पूरा होगा.’ वहीं अंकिता लोखंडे ने पिछले साल शादी की अफवाहों पर कहा था कि, ‘अगर ऐसा होता है, मैं सभी को जरुर बताऊंगी और शादी का न्यौता भी दूंगी. मैं अभी कुछ नहीं कह सकती हूं लेकिन अभी मेरे दिमाग में ऐसा कुछ भी प्लान नहीं है.’

 

View this post on Instagram

 

Holding on to your heartbeat 💗 @jainvick

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

ये भी पढ़ें- Lockdown में Neha Kakkar का #MoveOnChallenge, बोलीं- बौयफ्रेंड के लिए ना रोएं

बता दें, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सीरियल की दुनिया से शुरूआत की थी और अब वह कई बौलीवुड स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं, जिनमें कंगना रनौत की मणकर्णिका और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 ( Baaghi 3) की फिल्में शामिल हैं.

रियल लाइफ में भी बागी हूं–अंकिता लोखंडे

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के 6 साल तक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं. लेकिन अंकिता अब पर्सनल लाइफ में उतार चढाव के बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं. जल्द ही अंकिता लोखंडे की फिल्म बागी 3 बड़े पर्दे पर आने वाली हैं, जिसको लेकर उन्होंने काफी सारे अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया. आइए आपको दिखाते हैं अंकिता लोखंडे से खास बातचीत के कुछ अंश….

सवाल-इस फिल्म को करने की वजह क्या है?

मुझे कमर्शियल फिल्म करने की हमेशा से इच्छा रहती है. बागी 3 भी वैसी ही फिल्म है. इसे बॉलीवुड फिल्म भी कह सकते है. इसमें डांस, रोमांस, एक्टिंग सब है. यही मेरे लिए सबसे अच्छी बात रही है.

सवाल- बागी शब्द से बगावत समझ में आती है, रियल लाइफ में आप कितनी बागी रही है?

मैं बागी क़िस्म की लड़की हूं, पर जहां सुनना होता है, मैं अवश्य सुनती हूं. जहां कुछ गलत लगता है, मैं अवश्य बोलती हूं, इससे कई बार मैं बुरी भी बन जाती हूं, पर मैं कहने से नहीं हटती. सच का साथ देने के लिए आपको उससे होने वाली समस्याओं को सहने की भी हिम्मत होनी चाहिए. मसलन मेरे घर की कामवाली बाई जिसका पति उसे मारता है, मैं उसके लिए भी लड़ लेती हूं. असल में ये सारे बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है, जिसके लिए खड़े होने की जरुरत है और मैं हमेशा से करती आई हूं.

ये भी पढ़ें- ननद की शादी में पति के साथ यूं मस्ती करती दिखीं दृष्टि धामी, देखें PHOTOS

 

View this post on Instagram

 

Dilbar dilbar #dance #zeerishteyawards #ankitalokhande #majorthrowback❤️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 सवाल- यूथ में विद्रोह की भावना बहुत जल्दी पनपता है, इसकी वजह क्या मानती हैं?

यूथ में विद्रोह की भावना को पनपने की वजह कभी परिवार नहीं हो सकता. ये सब टीवी और सोशल मीडिया की देन है. अधिकतर बच्चे घर से बाहर रहते है, ऐसे में उन्हें जो उनके मनमुताबिक लगता है, उसमें वे शामिल हो जाते है. इसके अलावा कुछ अलग बनने की होड़ में वे ऐसा गलत कदम उठा लेते है. इतना ही नहीं आज किसी के पास समय नहीं है. पेरेंट्स बच्चों को समय नहीं दे पाते, इससे भी वे जिद्दी हो जाते है.

सवाल- परिवार के साथ आपकी बौन्डिंग कैसी रहती है?

बहुत अच्छा रहता है. किसी भी समस्या में वे मेरे साथ हमेशा रहते है. उनके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. मुझे अपना परिवार किसी भी हालत में चाहिए. मैं उनके बिना नहीं रह सकती. मुझे अगर कोई सफलता मिलती है और मैं उसे मेरे माता-पिता को न बता सकूं तो उसका मज़ा मेरे लिए कुछ भी नहीं है.

सवाल- यूथ को क्या मेसेज देना चाहती हैं?

मैं कहना चाहती हूं कि जीवन में परिवार सबसे जरुरी है. किसी भी कठिन परिस्थिति में वे आपको सहयोग दिल से करते है. उन्हें कभी मत भूलिए. उनके जैसा साथ कोई कभी भी नहीं दे सकता. दोस्त कभी भी आते और जाते है, लेकिन परिवार हमेशा साथ देता है.

ये भी पढ़ें- पति संग मसूरी की सैर पर निकलीं मोहेना कुमारी, PHOTOS VIRAL

सवाल- आपकी बॉलीवुड की जर्नी धीरे-धीरे चल रही है, इसकी वजह क्या आपका चूजी होना है?

मुझे हमेशा एक अच्छा इमेज रखकर काम करना है. मैं कुछ भी उठा लूं और उसका प्रभाव दर्शकों पर न पड़े, तो उसका कोई अर्थ मेरे लिए नहीं है. एक कलाकार हमेशा दर्शकों के लिए काम करता है और उसकी प्रशंसा का वह भूखा होता है. मुझे अच्छी फीलिंग वाली काम करने की इच्छा हमेशा से रही है और मैं कर भी रही हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सवाल-आप अपने कैरियर ग्राफ से कितनी संतुष्ट हैं?

मैंने जो भी काम किया उसमें मुझे ख़ुशी मिली है. मैं इंदौर से निकलकर यहां आई और आज मैं मूवी कर रही हूं. मेरे बचपन का सपना पूरा हो गया है. ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.

सवाल- जीवन में आये तनाव से डील कैसे करती हैं?

इसमें परिवार का सहयोग सबसे अधिक मैं लेती हूं, लेकिन एक हद के बाद मुझे खुद से ही लड़कर निकलना पड़ता है. इसके लिए मैं अपनी सोच को पॉजिटिव रखती हूं, ताकि कुछ गलत निर्णय मैं न ले लूं.

ये भी पढ़ें- समझ में कम होना है बगावत के लक्षण – रितेश देशमुख

सवाल- आपकी स्टाइल सेंस बहुत अच्छी है, इसे कैसे अडॉप्ट किया?

ये मेरी स्टाइलिस्ट हेमलता की चॉइस है. वह मुझे जो देती है मैं उसे पहन लेती हूं. मुझे वही ड्रेस पसंद है ,जो आरामदायक हो.

‘पवित्र रिश्ता’ की इस एक्ट्रेस का साड़ी फैशन करें ट्राय

एकता कपूर पौपुलर टीवी शो ‘नागिन 4’ जल्द ही आने वाला है, जिसकी कास्टिंग को लेकर कईं सारे कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं कास्टिंग के लिए अब जी टीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ की ‘अर्चना’ यानी अंकिता लोखंडे का नाम भी सामने आ रहा है. अंकिता काफी समय से सीरियल की दुनिया से दूर है, जिसके चलते फैंस उनका टीवी पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं. पर आज हम उनके टेलीविजन कमबैक की बजाय उनके साड़ी फैशन करेंगे. अर्चना के रोल में अंकिता शो में साड़ी में नजर आती थी, जिसे फैंस बेहद पसंद करते थे. इसीलिए हम आपको अंकिता के लेटेस्ट साड़ी फैशन के बारे में बताएंगे, जिसे आप वेडिंग हो या फैस्टिवल हो या औफिस कभी भी ट्राय कर सकते हैं. आइए आपको बताते हैं अंकिता के लेटेस्ट साड़ी ट्रेंड…

1. नियोन साड़ी है परफेक्ट

अगर आप किसी गैदरिंग के लिए कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो नियोन साड़ी आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. सिंपल प्लेन नियोन साड़ी के साथ गोल्डन झुमके आपके लुक को ट्रेंडी और परफेक्ट लुक देगा.

 

View this post on Instagram

 

☘️☀️?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

ये भी पढ़ें- ‘बिग बौस 13’ की इस कंटेस्टेंट के ट्रेडिशनल फैशन करें फेस्टिवल में ट्राय

2. कौटन साड़ी है परफेक्ट

 

View this post on Instagram

 

In a world of trends . Sometimes a girl just wants to wear Something classic ? #sareeisthesexiestattire

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अगर आफ फेस्टिवल के लिए सिंपल लुक ट्राय करना चाहते हैं तो अंकिता की ये ग्रीन और यैलो कौम्बिनेशन वाली साड़ी आपके लिए परफेक्ट रहेगी. इसके साथ आप गोल्ड के झुमके ट्राय कर सकती हैं ये आपके लुक के लिए परफेक्ट औप्शन रहेगा.

3. वेडिंग के लिए परफेक्ट है ये कौम्बिनेशन 

 

View this post on Instagram

 

Styled by @hemlataa9 with @aayushik2012 @diya.gangar Outfit @houseofneetalulla Earing @khushi_jewels Potli @potlic

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अगर आप वेडिंग के लिए कोई नया औप्शन ढूंढ रही हैं तो ये औप्शन आपके लिए परफेक्ट रहेगा. गोल्ड बौर्डर वाली वाइट साड़ी के साथ  हैवी ब्लाउज आपको वेडिंग में अलग लुक देगा. आप इस ज्वैलरी के साथ जूड़ा ट्राय कर सकती हैं और अगर आप अंकिता की तरह गजरा लगाकर बालों को सजाएंगी तो आपके लुक पर चार चांद लग जाएगा.

4. हैवी साड़ी के साथ सिंपल लुक है परफेक्ट

अगर आपके पास भी कोई हैवी साड़ी है और उसे आप वेडिंग में सिंपल तरीके से ट्राय करना चाहती हैं तो अंकिता का ये लुक आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. सिंपल औरेंज ब्लाउज के साथ हैवी यैलो साड़ी आपके लुक के लिए सही रहेगा. आप इस साड़ी को सिंपल हेयर स्टाइल के साथ बिना ज्वैलरी के ट्राय कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- एथनिक लुक अपनाएं और स्मार्ट कहलाएं

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें