सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) से फैंस के बीच जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर सोशलमीडिया पर छाई रहती हैं. जहां सीरियल्स के कारण फैंस उनकी तारीफें करते नजर आते हैं तो वहीं कुछ लोग बिना वजह के अंकिता को ट्रोल करते रहते हैं. लेकिन अब एक वीडियो के जरिए अंकिता लोखंडे ने बिना वजह उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...

सुशांत के कारण होती हैं ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से आए दिन लोग सोशल मीडिया पर अंकिता को गालियां देते नजर आते हैं. कई बार लोग उन्हें डांस या अपनी फोटोज शेयर करने पर भी सोशलमीडिया पर उन्हें ट्रोल करते नजर आते हैं, जिसके कारण अंकिता काफी परेशान रहती हैं. हालांकि वह अक्सर कहती हैं कि उन्हें फर्क नही पड़ता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

ये भी पढ़ें- बेटी पाखी के लिए फिर साथ आएंगे अनुपमा-वनराज, क्या करेगी काव्या

शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे को सबक सिखाने के लिए सोशलमीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज में जवाब देती नजर आ रही हैं. दरअसल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 15 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लोगों से कहती हुई नजर आ रही हैं कि जब लोगों को उनके रिश्ते की हर सच्चाई नहीं पता है तो उन्हें कुछ भी बोलने का हक नहीं है. अंकिता का कहना है कि जब सुशांत उन्हें अकेला छोड़कर गए थे, तब ऐसे लोग कहां थे. अंकिता लोखंडे ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा है कि जिन-जिन लोगों को मैं पसंद नहीं हूं, वो लोग मुझे अनफॉलो कर सकते हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT