‘नागिन 6’ से TV पर वापसी करेगी Kumkum Bhagya की ‘आलिया’

टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में आलिया के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) मां बनने के बाद अब टीवी की दुनिया में वापसी करने वाली है, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गई हैं. वहीं उनका नया शो ‘नागिन 6’ होने वाला है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

पुलिस के रोल में दिखेंगी एक्ट्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)

कोरोना के दौरान आलिया के रोल को अलविदा कहने वाली एक्ट्रेस शिखा सिंह ने जून 2020 में एक बेटी को जन्म दिया था, जिसके बाद वह उसके पालन पोषण और बेटी के साथ वक्त बिताते हुए नजर आईं थीं. वहीं इस दौरान उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दिया, जिसके बाद अब वह ‘नागिन 6’ में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस सीरियल में एक सीनियर पुलिस औफिसर के रोल में नजर आएंगी, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गई हैं.

ये भी पढ़ें- Rubina संग होली मनाने के लिए Karan ने ऐसे दिया Umar- Nishant को धोखा

रोल को लेकर कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Iamstarfan09 (@naagintvcolors)

‘नागिन 6’ में अपने रोल को लेकर एक्ट्रेस शिखा का कहना है कि “मैंने हमेशा मजबूत भूमिकाएं निभाई हैं, जिसमें एक पुलिस की भूमिका निभाना एक ही है. मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि मेरी बेटी अलायना को जन्म देने के बाद, मुझे इस तरह के एक्शन वाला रोल निभाने का मौका मिला. शो में बहुत कुछ देखने को मिल रहा है. वहीं इसके बाद ट्विस्ट और टर्न का बहुत सारा रोमांच देखने को मिलने वाला है. शो में एक पुलिस वाली का रोल निभाना मेरे लिए दिलचस्प होना चाहिए.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें, एक्ट्रेस शिखा सिंह ने कई शोज में काम किया है, जिसमें सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में 6 साल तक नेगेटिव रोल में काम करने के बाद उन्हें काफी सफलता मिली. वहीं अब नागिन 6 में नजर आने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupama के एक बुलावे पर शाह हाउस आएगा अनुज, वनराज को लगेगा झटका

कुमकुम भाग्य: Death सीन के लिए प्रज्ञा के अभि ने खुद किया ये खतरनाक स्टंट

ज़ी टीवी का लोकप्रिय फिक्शन शो, कुमकुम भाग्य अपने आकर्षक कथानक और अभि (शब्बीर अहलूवालिया), प्रज्ञा (सृति झा), रिया (पूजा बनर्जी), रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चापेकर) जैसे कैरेक्टर्स के साथ दर्शकों का पसंदीदा रहा है. अभि और प्रज्ञा की प्रेम कहानी ने दर्शकों का छह साल तक मनोरंजन किया है और हाल ही में उनके शादी के सीक्वेन्स ने सभी को एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. हालांकि, ऐसा लगता है कि शो के फैंस को एक बड़ा झटका लगनेवाला है.

दरअसल, अभि को शो में आने वाले मोड़ पर गोली मार दी जाएगी और वह एक चट्टान से गिरते हुए दिखाई देगा. इस टीवी के सुपरस्टार के प्रशंसकों को यह जानकर खुशी होगी कि उनके पसंदीदा शब्बीर ने अपनी मौत के सीक्वेन्स के लिए एक साहसी स्टंट पूरी एलान के साथ किया!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

ये भी पढ़ें- काव्या से शादी करेगा वनराज तो अनुपमा लेगी ये फैसला

अपकमिंग एपिसोड में, हम गुंडों को अभि और प्रज्ञा का पीछा करते हुए देखेंगे, वे उनसे बच तो जाएंगे लेकिन बदमाशों की गाड़ी इन दोनों की गाड़ी से टकरायेगी और ये नवदांपत्य बेहोश हो जाएंगे. होश में आने के बाद, वे भागने की कोशिश करेंगे, लेकिन अभि को गोली लग जाएगी, जिसके बाद वह एक चट्टान से गिर जाएगा. यह डेयरडेविल स्टंट शब्बीर ने खुद किया. हां, शॉट के लिए ऊंचाई से कूदने के दौरान उनके पास सुरक्षा के साधन थे, लेकिन उन्होंने स्टंट को जिस तरह से पूरा किया वह उल्लेखनीय है. ये अनुभवी अभिनेता ये स्टंट करते हुए बिलकुल शांत थे और पहले ही टेक में उन्होंने सही शॉट दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RockMish 😘❤ (@khushicreationx)

स्टंट के बारे मेंबात करते हुए, शब्बीर ने कहा, “जब मेकर्स ने मुझे उस सीक्वेन्स के बारे में बताया, जहां अभि को गोली मार दी जाती है और वह एक चट्टान से गिर जाता है, तो मैं वास्तव में सोच रहा था कि इस तरह का एक्शन से भरपूरसीक्वेन्स करना बहुतही मजेदार होगा. मुझे शॉट के लिए ऊंचाई से कूदना पड़ा. निर्माताओं ने मेरे शूटिंग से पहले सभी सुरक्षा उपकरणों का प्रबंध किया था. पूरा स्टंट कोरियोग्राफ करने के बाद, मैंने शॉट दिया और अब मेरे सभी प्रशंसक इस स्टंट को शो पर देखें इस के लिए मैं एक्साइटेड हूं.“

जब अभि को उसकी ऑनस्क्रीन मौत और क्या शो पर उसका ट्रैक खत्म हो गया है इस बारे में पूछा गया, तो शब्बीर ने कहा, “मैंने अभि के इस किरदार को छह साल तक जिया है और अब मैं एक सीक्वेन्स शूट कर रहा हूं, जहां उसे गोली मार दी गई है और वो मर चुका है. आगे अभि का क्या होता है यह देखने के लिए हमारे दर्शकों को इंतजार करना पड़ेगा. सबसे रोमांचक मोड़ लेकर कुमकुम भाग्य की कहानी ने हमेशा अपने दर्शकों को उत्सुक रखा है.“

ये भी पढ़ें- Best Actor का खिताब जीते ‘अनुपमा’ के वनराज, कही ये बात

अभि को गुंडों द्वारा गोली लगने के बाद, आगे क्या होगा? क्या वे प्रज्ञा को भी मार देंगे? या कहानी में कुछ नया मोड़ है?

#lockdown: Kumkum Bhagya एक्ट्रेस Shikha Singh ने दिखाया अपना बेबी बंप, Photos Viral

सीरियल  ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) फैंस के बीच काफी पौपुलर है. वहीं उनके किरदार घर-घर में फेमस है. इसी के बीच शो के फैंस के लिए खुशखबरी है. दरअसल ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) में विलेन के किरदार में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) जल्द ही मां बनने वाली हैं, जिसके बीच अपने बेबी बंप को फ्लौंट करते हुए नजर आ रही हैं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं शिखा सिंह की लेटेस्ट फोटोज….

पति के साथ वक्त बिता रहीं हैं शिखा

 

View this post on Instagram

 

Boom Boom Ciao 💥

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) अपने पायलट पति के साथ वक्त बिता रही हैं, जिसकी फोटोज उनके पति करण शाह (Karan Shah) सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.  फोटोज शेयर करते हुए करण शाह ने कैप्शन में लिखा, ‘हम दोनों काफी खुश है लेकिन हमारा डॉग खुश नहीं है क्योंकि उसका सुकून जो छिन जाएगा. परिवार में जल्द मेहमान जो आने वाला हैं.

ये भी पढ़ें- Lockdown में Yeh Rishta की नायरा के लिए आया शादी का रिश्ता! देखिए फिर क्या हुआ

पहले बच्चे को लेकर एक्साइटिड हैं कपल

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की डिलिवरी की तारीख जून में दी गई है, जिसके कारण बच्चे को लेकर शिखा (Shikha Singh) और उनके पति (Karan Shah) कई सारे प्लान बना रहे हैं. शिखा सिंह (Shikha Singh) बच्चे के लिए अप्रैल के अंत तक ब्रेक लेने वाली है. प्रोडक्शन हाउस ने भी इसको लेकर अपनी हामी भर दी है.

फोटोज हो रही हैं वायरल

 

View this post on Instagram

 

No filter needed with you around 💓

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

हाल ही में शिखा सिंह (Shikha Singh) ने बताया, ‘लॉकडाउन के कारण मेरे पति घर पर है और मैं खुद भी मार्च से ब्रेक पर हूं.’ वही कपल की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Us: Yayyy Goku: Nooooo, peace gonna be ruined mannn! What did u do 🥴

A post shared by Karan Shah (@car_run) on

ये भी पढ़ें- #lockdown: बंद हुए 3 पॉपुलर शो, Jennifer Winget का Beyhadh 2 भी लिस्ट में शामिल

बता दें, शिखा सिंह ‘कुमकुम भाग्य’ में विलेन के रोल में हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वहीं इससे पहले वह कई टीवी सीरियल्स लेफ्ट राइट लेफ्ट, ना आना इस देश लाडो और लाल इश्क जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें