Kundali Bhagya को Dheeraj Dhoopar ने कहा अलविदा! होगी नई एंट्री

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) के करण लूथरा यानी एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में एक्टर ने अपनी वाइफ के लिए बेबी शॉवर पार्टी रखकर फैंस को तोहफा दिया था तो वहीं अब खबरें हैं कि उन्होंने अपने 5 साल पुराने शो को अलविदा कहने का फैसला लिया है. आइए आपको बता दें पूरी खबर….

धीरज धूपर ने छोड़ा शो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar)

करीब 5 साल पहले ‘कुंडली भाग्य’ से जुड़ने वाले एक्टर धीरज धूपर कपूर ने शो छोड़ने का फैसला किया है. वहीं इस पर सीरियल के एक सोर्स ने बताया है कि धीरज धूपर ने शो से आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है और वह अब वेंचर्स एक्सप्लोर करना चाहते हैं, जिसके चलते धीरज ने मेकर्स के साथ बात करके शो छोड़ने का फैसला किया. वहीं मेकर्स ने भी उनके फैसले का सम्मान किया है. हालांकि अभी इसमें एक्टर का कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

शो में होगी नई एंट्री

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shakti Arora (@shaktiarora)

इसके अलावा सीरियल में लीड एक्टर के शो छोड़ने की खबरों के बीच एक नए हीरो की एंट्री होने जा रही हैं. दरअसल, मेकर्स ने ‘कुंडली भाग्य’ के लिए शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) को साइन कर लिया है. लेकिन अभी तक यह पक्का नहीं है कि वह धीरज धूपर की जगह लेंगे. हालांकि मेकर्स सीरियल की नई कहानी पर जोर दे रहे हैं. कई सीरियल्स में काम कर चुके एक्टर शक्ति अरोड़ा के फैंस उनकी एंट्री के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

बता दें, हाल ही में धीरज धूपर ने अपनी वाइफ विन्नी धूपर के लिए बेबी शॉवर पार्टी रखी, जिसकी फोटोज और वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं कहा जा रहा है कि सीरियल को अलविदा कहने के बाद वह अपनी वाइफ के संग वक्त बिताते नजर आएंगे, जिसके चलते वह बेहद एक्साइटेड हैं. दरअसल, एक्टर का ये 2016 में हुई शादी के बाद ये पहला बच्चा है, जिसके चलते वह बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- REVIEW: दिल को छू लेने वाली गाथा है ‘मेजर’

नई दुल्हन के लिए परफेक्ट है Kundali Bhagya की ‘प्रीता’ के ये लुक्स, जल्द करेंगी शादी

इन दिनों सेलेब्सकी शादियों की खबरें सोशलमीडिया पर छाई हुई हैं. जहां एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने फैंस को शादी की जानकारी दी तो वहीं खबरे हैं कि कुंडली भाग्य की प्रीता यानी लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जल्द ही दुल्‍हन बनने वाली हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में शादी करेंगी. हालांकि अभी तक उनकी शादी और पति को लेकर कोई बयान सामने आया है. लेकिन आज हम आपको श्रद्धा आर्या की शादी की नहीं बल्कि उनके इंडियन लुक्स के बारे में बताएंगे, जिसे नई दुल्हन ट्राय कर सकती हैं. शादियों के सीजन में नई बहू या होने वाली बहू के लुक्स खास होने चाहिए. इशीलिए आज हम टीवी की पौपुलर बहू के लुक्स की झलक आपको दिखाएंगे.

लाल लहंगे में जीते दिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

नई दुल्हन के लिए लाल कलर काफी ट्रैंड में रहता है. वहीं रेड कलर नई दुल्हन के लुक पर चार चांद भी लगाता है. श्रद्धा आर्या का रेड कलर का लहंगा आपके लिए परफेक्ट औप्शन साबित हो रहा है.

ये भी पढ़ें- फैशन के मामले में Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अक्षरा को टक्कर देती हैं आरोही, देखें फोटोज

ब्लू लहंगा करें ट्राय 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

अगर आप वेडिंग सीजन में कुछ नया और ट्रैंडी ट्राय करना चाहती हैं तो श्रद्धा आर्या का ब्लू लहंगा आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. इसके साथ आप अपने लुक पर चार चांद लगा सकती हैं.

सूट के औप्शन भी हैं खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

लहंगे के अलावा श्रद्धा आर्या का सूट कलेक्शन भी खास है. सिंपल ग्रीन कलर के सूट के साथ फ्लावर प्रिंटेड दुपट्टा आप ट्राय कर सकती हैं. ये आपके लुक को ट्रैंडी बनाने के साथ एलीगेंट दिखाने में भी मदद करेगा.

हल्दी फंक्शन में ट्राय करें ये लहंगा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

अगर आप नई बहू हैं और किसी शादी के फंक्शन का हिस्सा बनने वाली हैं तो श्रद्धा आर्या का ये सिंपल लहंगा बेहद खूबसूरत लगेगा. प्लेन सिल्क कौम्बिनेशन में ये लहंगा आपको रौयल लुक देगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

ये भी पढ़ें- पैठनी साड़ी से महाराष्ट्रियन लुक में लगाएं चार चांद, पढ़ें खबर

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें