Debina Bonnerjee को बेटी को पकड़ने में लापरवाही करना पड़ा भारी! हुईं ट्रोल  

टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) हाल ही में बेटी के पेरेंट्स बने हैं, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं फैंस को अपनी खुशी जाहिर करते हुए वह लगातार नए पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच देबीना बनर्जी की एक वीडियो उनके लिए मुसीबत बन गया है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

लापरवाही के चलते हुईं ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

हाल ही में देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह  अपनी बेटी लियाना चौधरी (Lianna Choudhary) को लोरी सुनाती नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में लोरी सुनाते हुए देबीना बनर्जी ने अपनी बेटी को एक हाथ से पकड़ा हुआ है, जिसे देखकर फैंस गुस्से में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ वह एक्ट्रेस की बच्चे को पकड़ने की लापरवाही को ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lianna 🎀 (@lianna_choudhary)

ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

देबीना बनर्जी का बेटी के साथ ये वीडियो देखकर ट्रोलर्स ने लिखा, ‘आजकल के माता पिता काफी केयरलैस हो गए हैं. इनको पता ही नहीं है कि बच्चे कैसे संभाले जाते हैं. ये बच्चे को कपड़ने का सही तरीका नहीं है. अगर आपको बच्चे संभालना नहीं आता तो पहले ये काम सीख कर आओ. बच्चे की जिंदगी के साथ खिलवाड़ मत करो.’ वहीं कई लोग बच्चे को खिलौना ना समझने की बात कहते नजर आ रहे हैं, जिसके चलते वह देबीना पर बेटी का सही ढंग से ख्याल ना रख पाने की बात कह रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

बता दें, वीडियो में जहां ट्रोलर्स उनकी क्लास लगा रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस देबीना बनर्जी के फैंस उनके सपोर्ट में नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस का कहना है कि वह वीडियो में बेटी नहीं बल्कि डौल पकड़े हुए हैं. हालांकि अभी एक्ट्रेस का इस पर कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें- टीवी इंडस्ट्री छोड़ने के बाद ऐसी दिख रही हैं Anupama की नंदिनी, फोटोज वायरल

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें