‘अलादीन’ एक्ट्रेस नाओमी स्कॉट ने किया दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ा खुलासा, पढ़ें खबर

डिज़नी फिल्मों ने पिछले साल अपने दर्शकों को बहुत सारी रोमांचकारी फ़िल्में दी,जिन्होंने नयी पीड़ी के लिए पात्रों को एक नए अंदाज़ में पेश किया.द लायन किंग से लेकर फ्रोजन 2 तक, यह डिज्नी के प्रशंसकों के लिए एक एक्शन से भरपूर वर्ष था. दुनिया भर में बड़े पर्दे पर हिट होने वाली ऐसी ही एक फिल्म थी ‘अलादीन’ जिसमें विल स्मिथ, नाओमी स्कॉट और मेना मसूद थे. गाइ रिची के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के किसी बड़े रिकॉर्ड को नहीं तोड़ा, लेकिन दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही.

अभिनेत्री नाओमी स्कॉट, जिन्हें लिव-एक्शन अलादीन फिल्म में राजकुमारी जैस्मीन के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए काफी सराहा गया था, ने हाल ही में एक बहुत ही दिलचस्प खुलासा किया है की किस तरह उनके एक क्रू मेम्बर ने उन्हें फिल्म ‘राम लीला’ के गीत ‘नंगाडा संग ढोल बाजे’ देखकर उन्हें दीपिका पादुकोण समझ लिया था और नाओमी ने इस बात को पसंद किया और अपने क्रू मेम्बर को ठीक भी नहीं किया.क्यूंकि वो दीपिका को बहुत पसंद करती है.

 

View this post on Instagram

 

✨✨✨Charlies Angels ✨✨✨

A post shared by Naomi Scott (@naomigscott) on

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी पर वीडियो पोस्ट करके फंसे पति अभिनव कोहली, फैंस ने ऐसे सुनाई खरी-खोटी

दरअसल बात तबकी है जब अलादीन की रिलीज़ के समय बीबीसी के साथ एक साक्षात्कार में, जब साक्षात्कारकर्ता हारून रशीद ने उनसे पूछा कि क्या राजकुमारी जैस्मिन दीपिका पादुकोण से प्रेरित हैं, तो नाओमी स्कॉट ने कहा, “मुझे आपको यह मजेदार कहानी बतानी है. क्या आप ‘नंगाडा संग ढोल’ जानते हैं? मैं इसे सेट पर प्ले कर रही थी ,क्यूंकि ये song मुझे बहुत पसंद था. मेरे पास एक अमेरिकी कलाकार और क्रू मेम्बर था.तभी अचानक किसी ने कहा , ‘ओह, यह बहुत सुंदर है, नाय, क्या यह तुम हो?और जैसा की मैंने कहा हां मै हूं ,मै हूं.”

नाओमी स्कॉट ने कहा, “मैंने खुद से सोचा, की आपकी तुलना किसी भी बदतर लोगों से की जा सकती है.लेकिन मैं खुस थी की मेरी तुलन जिससे हुई वो दीपिका थी, मुझे लगता है कि वह बहुत सुंदर है.”

ये भी पढ़ें- सगाई की खबरों के बीच मंगलसूत्र और चूड़ा पहने नजर आईं हिमांशी खुराना, Photos Viral

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें