Bollywood Singers की हालत पर Neha Kakkar ने खोली जुबान, कही ये बात

पौपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सेंसेशन बनी हुई हैं. उनके गाने लगातार हिट हो रहे हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का सौंग राइटर जानी के साथ नया गाना आया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसके कारण वह सुर्खियों में बन गई हैं. लेकिन इसके बावजूद उनका इंडस्ट्री को लेकर एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इंडस्ट्री को लेकर खुलासे के बारे में…

Singers की फीस को लेकर बोलीं नेहा  

हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ ने कहा कि ‘मैं लाइव कौन्सर्ट के जरिए काफी कमाई कर लेती हूं. बॉलीवुड में सिंगर्स की हालत काफी खराब है. हमें गाने के लिए एक गीत तो मिल जाता है लेकिन फीस नहीं मिलती है. बॉलीवुड के सारे सिंगर्स लाइव कॉन्सर्ट करते हैं. ऐसे में मेकर्स को लगता है कि गाना सुपरहिट होने के बाद हम बाहर से काफी पैसा कमा लेंगे. शायद यही वजह है जो सिंगर्स की फीस नहीं बढ़ती है.’ हालांकि नेहा कक्कड़ इससे पहले भी कई सिंगर्स के बॉलीवुड में होने वाले इस भेदभाव के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ की नई फोटो आई सामने, आदित्य को छोड़ इस शख्स के साथ कर रही है मस्ती

नया गाना लेकर आ रही हैं नेहा कक्कड़

नए गाने की बात की जाए तो बॉलीवुड की ये पौपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जल्द ही फैंस के लिए एक नया गाना लेकर आ रही है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का गाना ‘मोस्काऊ सुका’ जल्द ही रिलीज होने वाला है. इस गाने में नेहा कक्कड़ के साथ हनी सिंह (Honey Singh) भी नजर आने वाले हैं.

बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक और गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. जिनके लिए गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इससे पहले भी ‘आंख मारे’, ‘ओ साकी-साकी’, ‘दिलबर’ और ‘काला चश्मा’ जैसे कई सुपरहिट गानों से उन्हें बौलीवुड में सिंगिंग इडस्ट्री में हिट मशीन कहा जाने लगा है.

ये भी पढ़ें- #lockdown: फैमिली के साथ Tik-Tok पर छाईं शिवांगी जोशी, VIDEO VIRAL

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें