Lockdown में Neha Kakkar का #MoveOnChallenge, बोलीं- बौयफ्रेंड के लिए ना रोएं

कोरोनावायरस के कारण जहां एक तरफ लॉकडाउन बढ़ गया है. वहीं आम आदमी से लेकर सेलेब्स नए-नए चैलेंज लेकर आ रहे हैं. हाल ही में नेहा एक के बाद एक नए चैलेंज लेकर आ रही हैं. वहीं उनका नया चैलेंज है #MoveOnChallenge. बीते साल नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और एक्टर हिमांश कोहली (himansh kohli) के ब्रेकअप की खबरों के कारण ये कपल सुर्खियों में आ गया था, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को लेकर कई बयान भी दिये थे. वहीं अब वह ब्रेकअप के दर्द से आगे निकल गई हैं, जिसके कारण उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आइए आपको दिखाते हैं नेहा कक्कड़ का मूव औन वीडियो….

ब्रेकअप को लेकर शेयर किया वीडियो…

 #pillowchallenge भी शेयर कर चुकीं हैं नेहा 

हाल ही में नेहा (Neha Kakkar) अपनी Tik-Tok वीडियो में पहनी एक ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, जिसके साथ उनका एक हैशटैग सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में नेहा ने तकिये को ड्रेस के जैसे पहना हुए नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में हनी सिंह का मास्को माशूका’ सॉन्ग चल रहा है. साथ ही इसी पोस्ट के साथ नेहा ने #pillowchallenge भी शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- एक महीने पहले ही सीक्रेट कोर्ट मैरिज कर चुका है ये टीवी कपल, देखें फोटोज

भाई के साथ-साथ फैंस कर रहे हैं कमेंट

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. फैंस लिख रहे हैं कि ये क्या पहन लिया है. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, मतलब कुछ भी पहन लेना है. वहीं, इस पोस्ट पर नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया.

हनी सिंह के साथ आया नया गाना

हाल ही में हनी सिंह (Honey Singh) का नया गाना ‘मास्को माशूका’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भी आवाज दी है. जबकि गाने के हिंदी बोल और म्यूजिक हनी सिंह ने दिया है. वहीं इस गाने में रशियन आवाज एकातेरिना सिजोवा ने दी है.

ये भी पढ़ें- Lockdown के बीच बेटी समीशा खेलती दिखीं शिल्पा शेट्टी, Video Viral

बता दें, इस गाने से पहले नेहा का जानी के साथ नजर आईं थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. साथ नेहा का ये गाना सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें