Bhabiji Ghar Par Hain के सेट पर पहुंची नई अनीता भाभी, PHOTOS VIRAL

&tv के कौमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabiji Ghar Par Hain) फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है. लेकिन इन दिनों गोरी मेम यानी अनीता भाभी शो में नजर नही आ रही हैं, जिसके चलते दर्शक नाखुश नजर आ रहे हैं. लेकिन अब दर्शकों को जल्द नई गोरी मेम शो में नजर आने वाली हैं. दरअसल, पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अब अनीता भाभी के किरदार में नजर आएंगी. हालांकि इस बात पर नेहा पेंडसे कंफर्म नही लगाई थी. पर अब शो के सेट पर नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) के धमाकेदार वेलकम की फोटोज सोशलमीडिया पर वायरल हो रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं वायरल फोटोज…

नेहा पेंडसे सेट पर आईं नजर

कोरोना के बीच गोरी मेम यानी सौम्या टंडन ने शो को बीच में ही छोड़ दिया था, जिसके बाद अब नेहा पेंडसे ने ‘भाभी जी घर पर है’ शो में एंट्री मार ली है. वहीं हाल ही में नेहा पेंडसे ने सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी खबर नेहा पेंडसे ने खुद सोशलमीडिया पर अपने फैंस को दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by tellyyapa (@tellyyapa9)

Credit- Tellyyapa9

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा से गुस्सा होने पर बोले सुनील ग्रोवर, पढ़ें खबर

नेहा पेंडसे का हुआ वेलकम

‘भाभी जी घर पर है’ की शूटिंग करने पहुंची नेहा पेंडसे का सेट पर ग्रैंड वेलकम किया गया, जिसकी खुशी तिवारी जी और उनके औनस्क्रीन हस्बैंड विभूती पांडे को हुई. वहीं दोनों की खुशी तो सातवें आसमान पर जा पहुंची, जिसका अंदाजा इन फोटोज से लगाया जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

अंगूरी भाभी संग पोज देती दिखीं नई अनीता भाभी

सेट पर नेहा पेंडसे अनीता भाभी के अंदाज में नजर आईं. केक कटिंग सेरेमनी में नेहा पेंडसे ने रेड कलर की साड़ी कैरी की थी. इस दौरान नेहा पेंडसे ने सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे के संग भी जमकर फोटोज क्लिक करवाई, जिसे देखकर फैंस दोनों की तारीफें कर रहे हैं.  भी मुलाकात की. यहां पर नेहा पेंडसे और शुभांगी आत्रे जमकर पोज देती नजर आईं.

ये भी पढ़ें- ‘अनुपमा’ के लिए वनराज कहेगा ऐसी बात, टूट जाएगा काव्या का दिल

बता दें, इससे पहले शो की एक और कलाकर यानी अंगूरी भाभी के रोल में नजर आ चुकीं शिल्पा शिंदे ने भी शो को बीच में ही छोड़ दिया था, जिसके बाद शुभांगी अत्रे ने शो में एंट्री की थी. हालांकि उन्हें फैंस ने जल्द ही कबूल कर लिया था. अब देखना ये था कि क्या नई अनीता भाभी को दर्शक पसंद करेंगे.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें