भारत का सबसे बड़ा ड्रोन फ्लाई लाईट शो का OPPO ने किया प्रस्तुत

हवा में भविष्य के टेक्नोलौजी डिस्प्ले के साथ मार्केटिंग इनोवेशन को पहुंचाया नए आयाम पर अग्रणी ग्लोबल स्मार्ट डिवाईस ब्रांड, ओप्पो ने कल मुंबई में भारत के सबसे बड़े ड्रोन लाईट शो में 250 ड्रोन्स के हवाई प्रदर्षन के साथ इतिहास रच दिया. इस स्मार्टफोन ब्रांड द्वारा अपनी तरह के पहले मार्केटिंग इनोवेशन ने बेहतरीन लाईट शो के साथ मरीन ड्राईव के आकाश को जगमगाते हुए मुंबई के इस्लामिक जिमखाना में मौजूद सैकड़ों लोगों को अचंभित कर दिया.

ओप्पो उपभोक्ताओं को मजबूत संपर्क स्थापित करने के लिए यादगार अनुभव प्रदान करने में सबसे आगे रहता है. खूबसूरती एवं इनोवेटिव टेक्नॉलॉजी के बीच सामंजस्य बिठाते हुए ओप्पो ने इस अद्वित्य अनुभव का निर्माण किया तथा ओप्पो रेनो3 प्रो की झलकियां प्रस्तुत कीं, जिसमें दुनिया का प्रथम 44 मेगापिक्सल का ड्युअल पंच-होल कैमरा है. इस 10 मिनट के श के दौरान खूबसूरत आकृतियां बनाई गईं, जिनमें हर ड्रोन लाईट एक पिक्सल के रूप में रात के आकाश को जगमगा रही थी.

ये भी पढ़ें- Holi Special: इन 4 आसान तरीकों से साफ करें घर की टाइल्स

श्री सुमित वालिया, वाईस प्रेसिडेंट – प्रोडक्ट एवं मार्केटिंग, ओप्पो इंडिया ने कहा, ‘‘ओप्पो में हमारा मानना है कि अच्छे अनुभव मजबूत संपर्कों का निर्माण करते हैं और इसलिए हम अपने उत्पादों, सेवाओं एवं अभियानों द्वारा अपने उपभोक्ताओं को यादगार अनुभव प्रदान करने का पूरा यत्न करते हैं. सबसे बड़े ड्रोन लाईट शो  के साथ हम अपने उपभोक्ताओं को यह अपनी तरह का पहला अनुभव प्रस्तुत करके काफी उत्साहित हैं. यह इनोवेशन एवं मार्केटिंग अभियान, दोनों ही नजरियों से सीमाओं का विस्तार करने के ओप्पो के प्रयास का एक और प्रदर्शन है. हमें उम्मीद है कि हमारे उपभोक्ता आमची मुंबई के खूबसूरत आकाश को ड्रोन लाईट शो से जगमगाता देखकर बहुत प्रसन्न होंगे.’’

आकाश में कई सारे ड्रोन्स ने सबसे पहले भारतीय झंडे की आकृति का प्रदर्शन किया. इसके बाद शो की शुरुआत हुई और ओप्पो रेनो3 प्रो के ड्युअल पंच होल कैमरा का प्रदर्शन करके रात के आसमान में टेक्नॉलॉजी की खूबसूरती दिखाई गई.

ओप्पो भारत का पहला स्मार्टफोन ब्रांड बन गया, जिसने ब्रांड न्यू एवं इनोवेटिव तरीके से ग्राहकों तक पहुंचने के लिए भविष्य की ड्रोन टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल किया एवं रात के आकाश को अनेक खूबसूरत रंगों में रंग दिया.

ये भी पढ़ें- होली स्पेशल : खट्टे फलों से करें अपना घर साफ

ओप्पो रेनो 3 प्रो ने कल भारत में अपना वैष्विक लॉन्च किया. रेनो सीरीज़ का यह नया सदस्य स्मार्टफोन फोटोग्राफी का अनुभव उन्नत बनाने के लिए डिज़ाईन किया गया है. इसमें दुनिया का पहला 44 मेगापिक्सल+2मेगापिक्सल का ड्युअल पंच होल कैमरा तथा 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो बेहतर अल्ट्रा-वाईड शॉट्स ले सकता है. यह अतुलनीय 20एक्स डिजिटल जूम के साथ 108 मेगापिक्सल की अल्ट्रा क्लियर इमेजेस ले सकता है. इसमें अल्ट्रा डार्क मोड है, जो ब्राईट एवं क्लियर पिक्चर्स प्रदान करता है तथा यूज़र्स अंधेरे में वो खूबसूरती भी कैप्चर कर सकते हैं, जो मानव आंख को दिखाई नहीं देती. इसके 8जीबी+128जीबी का मूल्य 29,990 रु. एवं 8जीबी+256जीबी का मूल्य 32,990 रु. है. ओप्पो रेनो3 प्रो 3 खूबसूरत रंगों, स्काई व्हाईट, मिडनाईट ब्लैक एवं ऑरोरल ब्लू में उपलब्ध होगा. यह 6 मार्च, 2020 से अमेज़न, फ्लिपकार्ट एवं ऑफलाईन रिटेल स्टोर्स पर मिलना शुरू होगा.

भारत में लांच हुआ QUAD CAMERA के फीचर वाला फोन, जानिए क्या है खास

भारत में अपनी V सीरीज़ से विख्यात हुए, चीनी हैंडसेट निर्माता Vivo ने सोमवार को भारत में अपना Vivo V17 स्मार्टफोन लौन्च किया. Vivo V17 ,V श्रृंखला का नया वर्ज़नहै जो भारतीय बाजार में VIVO की सफलता के लिए अभूतपूर्व रहा है. यह 17 दिसंबर से वीवो इंडिया ई-स्टोर, अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, टाटाकलीक और बजाज फिनसर्व ईएमआई स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. इस नए डिवाइस का मुख्य आकर्षण कैमरा सेक्शन है, जिसमें वीवो V17 में लेटर ’L’ के आकार में रियर कैमरा में क्वाड कैमरा है. हम आपको बता दे कि VIVO ने इस साल के शुरू में Vivo V17PROके संस्करण को दोहरे पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 4010mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया था. नया VIVOV17दो कलर वेरिएंट में आता है और इसकी कीमत 22,990 रुपये है.

आइये नएVivo V17के फीचर्स पर एक नज़र डालते हैं-

डिस्प्ले:Vivo V17 में 6.44-इंच की OLED स्क्रीन है जिसमें 32MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा है.जिसमें 2400 x 1080 पिक्सल रेजल्यूशन है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20: 9 है.

प्रोसेसर:dualsim फोन, स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट द्वारा संचालित है. यह डिवाइस को मिड-सेगमेंट में सही जगह देता है.

रैम:8GB

स्टोरेज:128GBस्टोरेज

रियर कैमरा:VIVOV17 एक QUAD रियर कैमरा सेट अप के साथ आता है, जिसमें f / 1.8 अपर्चर के साथ 48MP प्राइमरी सेंसर, चौड़े-एंगल शॉट्स के लिए f / 2.2 के साथ 8MP सेंसर और प्रत्येकdepthshotsऔर macro shotsके लिए f / 2.4 अपर्चर के साथ दो 2MP सेंसर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- पुराने ब्यूटी प्रौडक्ट्स से कुछ ऐसे सजाएं घर

फ्रंट कैमरा:स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा है, जिसे E3 सुपर AMOLED स्क्रीन के साथ “iView” डिस्प्ले में रखा गया है. अनुकूलित सुपर AMOLED डिस्प्ले नवीनतम E3 OLED से बना है और इसमें 20: 9 का आस्पेक्ट रेश्यो है.

बैटरी:4500mAh,18W फास्ट-चार्जिंग सिस्टम के साथ और USBTYPE-C सपोर्ट के साथ 4,500mAhकी बैटरी, डिवाइस को 18W डुअल-इंजन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पावर देती है. USB-C प्रकार सॉकेट और 3,5 mm जैक शामिल हैं। इसमें अंदर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है.

सॉफ्टवेयर:एंड्रॉइड 9 पर आधारितफनटच OS 9.2

कलर आप्शन : मिडनाइट ओसियन (ब्लैक) और ग्लेशियर आइस (व्हाइट)।

विशेष लक्षण:

– Vivo V17 सुपर नाइट मोड ,फ्रंट और रियर दोनों कैमरों के लिए उपलब्ध है.कंपनी का कहना है कि यह मोड कम रोशनी में भी किसी ऑब्जेक्ट का स्पष्ट विवरण देने की काबिलियत रखता है .यह मोड एक फ्रेम में कई चेहरों को पहचान सकता है और कम रोशनी की स्थिति में सभी चेहरों को स्पष्ट रूप से पकड़ सकता है.

– Vivo V17 4500mAh की बैटरी के साथ आता है, जिसके बारे में कंपनी ने कहा है कि यह एक चार्ज पर पूरे एक दिन चलेगी. बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सिस्टम और USBTYPE-C सपोर्ट के साथ आती है.

कीमत और उपलब्धता: Vivo V17  की कीमत 22,990 रुपये है.फोन के लिए प्री-बुकिंग सोमवार  से शुरू हो गयी है.

ये भी पढ़ें- कौफी ग्राउंड्स से घर के ये 6 काम करें आसान

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें