रोशन परिवार का हिस्सा होना गर्व की बात है : पश्मीना रोशन

परफैक्ट फिगर और खूबसूरती की मिसाल पश्मीना रोशन आजकल चर्चा में हैं.हों भी क्यों न पश्मीना रोशन उस परिवार का हिस्सा हैं, जो बौलीवुड में अपनी पीढ़ियों के योगदान के लिए जाना जाता है.

फिल्म ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल से डैब्यू करने जा रहीं पश्मीना रोशन फेमस म्यूजिक कंपोजर राजेश रोशन की बेटी, निर्देशक राकेश रोशन की भतीजी और फेमस ऐक्टर ऋतिक रोशन की कजिन हैं.

10 नवंबर, 1995 को जन्मीं पश्मीना ने मुंबई से अपनी पढ़ाई की है.ग्रैजुएशन करने के बाद उन्होंने ऐक्टिंग सीखने के लिए जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो ड्रामा स्कूल जौइन किया था.वे थिएटर आर्टिस्ट भी हैं और कई प्ले कर चुकी हैं.उन्होंने फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान से डांस भी सीखा.

आप को बता दें कि रोहित सर्राफ, पश्मीना रोशन, नैला ग्रेवाल और जिबरान खान अभिनीत रमेश तौरानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.पश्मीना रोशन इस फिल्म से अपनी ऐक्टिंग कैरियर की शुरुआत कर रही हैं.

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान पश्मीना ने रोशन होने और परिवार की विरासत के महत्त्व पर गर्व व्यक्त किया.

उन्होंने कहा,”रोशन परिवार का हिस्सा होना गर्व की बात है.मेरे पास प्रतिभा और कड़ी मेहनत की एक अविश्वसनीय विरासत है और मुझे उन सभी पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है.यह निश्चित रूप से उस विरासत को जीने के दबाव के साथ आता है और मैं समर्थन के लिए बेहद आभारी हूं.”

मीडिया से बातचीत में पश्मीना ने बताया,”मुझे यह फिल्म इसलिए नहीं मिली क्योंकि मैं राजेश रोशन की बेटी थी, बल्कि इसलिए मिली क्योंकि मैं ने इस के लिए औडिशन दिया था.दिलचस्प बात यह है कि जब मैं ने औडिशन दिया, तो फिल्म के निर्माताओं को नहीं पता था कि मैं उन की बेटी हूं.”

फिल्म ‘इश्क विश्क रीबाउंड’ को निपुन धर्माधिकारी निर्देशित कर रहे हैं.इस में 4 यंगस्टर की कहानी है जो प्यार, दोस्ती और खुद को जानने की धुन में लगे हैं.

पश्मीना रोशन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं.इंस्टाग्राम पर उन्हें लगभग 197 हजार लोग फौलो करते हैं.उन के सोशल मीडिया से पता चलता है कि उन्हें स्कीइंग और डांसिंग काफी पसंद हैं.इस के अलावा वे एक फिटनैस फ्रीक भी हैं.वे अकसर जिम में ऐक्सरसाइज करते हुए अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.इस के अलावा वे अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज भी पोस्ट करती रहती हैं.

ऋतिक रोशन ने अपनी बहनों के साथ मनाया रक्षा बंधन, बहन की उतारी आरती

बॉलीवुड में रक्षा बंधन पर्व की धूम दिखाई दे रही है. इस खास दिन पर सभी एक्टर्स अपनी बहनों पर प्यार लुटा रहे है. वहीं बॉलीवुड के हैडसम हंक ऋतिक रोशन राखी पर अपनी छोटी बहन की आरती उतारते नजर आए.

बहन पश्मीना ने शेयर की तस्वीरें

हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीन रोशन की. जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो अपने भाई ऋतिक रोशन के साथ धूमधाम से राखी मनाती नजर आई हैं. तस्वीरें अब तेजी से वायरल भी हो रही हैं.

ऋतिक रोशन ने बुधवार को अपनी बहनों और भाई के साथ रक्षाबंधन मनाया. उनकी बहन पश्मीना रोशन ने उनके समारोहों की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें रितिक की रस्में निभाते और पश्मीना की कलाई पर राखी बांधते हुए एक तस्वीर दिखाई गई. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरी और मेरी तरफ से आपको और आपको हैप्पी राखी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pashmina Roshan (@pashminaroshan)

ऋतिक रोशन ने बहन पश्मीना की उतारी आरती

अक्सर देखा जाता है कि राखी पर पहले बहन भाई की आरती उतारती है और फिर उसे राखी बांधती है, लेकिन ऋतिक रोशन ने इस बार राखी पर कुछ अलग किया और अपनी बहन पश्मीन की आरती उतारी.

पश्मीना ब्लू सूट पहने नजर आई

ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रक्षाबंधन के मौके पर पश्मीन रोशन सूट पहने दिखाई दे रही हैं. पश्मीन रोशन का ये लुक लोगों को काफी पसंद आया. पश्मीना ने ऋतिक रोशन के अलावा अपने भाई ईशान रोशन को भी राखी बांधी. तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

सुनैना रोशन भी आई नजर

इस मौके पर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन काफी समय बाद दिखाई दी है. सुनैना रोशन इन तस्वीरों में भाई को राखी बांधते नजर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunaina Roshan (@roshansunaina)

 

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें